राजेश खत्री / सोनीपत : पंजाब नेशनल बैंक में दिनदहाड़े 2 बदमाश हथियार के बल पर 8 से 10 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए.  पुलिस ने सीसीटीवी की फुटेज को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. शहर में नाकाबंदी भी करवाई गई है। लूट की यह वारदात बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी रिकॉर्ड हो गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोनीपत जिले में अपराधों का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है. जिससे लोग खौफ में हैं. आज बाइक सवार दो बदमाश सोनीपत के मॉडल टाउन स्टेट पंजाब नेशनल बैंक पहुंचे.


इनमें से एक के हाथ में चाकू और दूसरे के हाथ में रिवाल्वर थी. एक बदमाश सीधे कैश काउंटर पर पंहुचा और वहां बैठी महिला की गर्दन पर पिस्तौल सटा दी.


WATCH LIVE TV



इसके बाद दूसरा बदमाश फटाफट रुपये निकालने की बात कही और  काउंटर पर रखे 8 से 10 लाख रुपये लेकर भाग निकले. वारदात के समय कई कस्टमर मौजूद थे. 


जिले भर में नाकाबंदी
सूचना पर पहुंचे डीएसपी हंसराज ने बताया कि उन्हें पंजाब नेशनल बैंक में लूट की सूचना मिली थी. मौके पर सीआईए वन की टीम के साथ अन्य थाना क्षेत्रों की पुलिस भी पहुंच गई.


पुलिस ने जिला भर में नाकाबंदी कर दी है. हर तरफ चौकसी बढ़ाई जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है.