योगेश कुमार/गुरुग्राम: साइबर सिटी गुरुग्राम के धनवापुर गांव में उस वक्त दहशत का माहौल बन गया जब शुक्रवार रात साढ़े 8 बजे धनवापुर गांव के रहने वाले दबंग निवर्तमान पार्षद ने अपने गैंगस्टर भाई के साथ मिलकर पड़ोसी परिवार पर लाठी डंडों से हमला कर दिया. इस दौरान आधा दर्जन लोग घायल हो गए और 5 गाड़ियां डेमेज हो गईं. इसके बाद घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया और घटना की सूचना गुरुग्राम पुलिस को दी गई. कुछ ही देर में धनवापुर गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया.
 
क्यों हुआ झगड़ा
बता दें, घटना शुक्रवार रात साढ़े 8 बजे की है, जब धनवापुर गांव के दो परिवारों में पुरानी रंजिश के चलते झगड़ा हो गया. झगड़े में आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए और कई गाड़ियां डेमेज हो गईं. इतना ही नहीं झगड़े के दौरान ना सिर्फ लाठी-डंडे चले, बल्कि इस दौरान कई राउंड फायरिंग भी की गई. गनीमत रही कि इस दौरान किसी भी शख्स को गोली नहीं लगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी देखें- Devi Chitralekha Interview: लव और लिव इन रिलेशनशिप पर देवी चित्रलेखा ने युवाओं को दिया संदेश


झगड़े के दौरान की गई फायरिंग
इस घटना में घायल हुए लोगों के परिजनों ने आरोप लगाया है कि पड़ोस में रहने वाले पार्षद नवीन दहिया ने अपने गैंगस्टर भाई सहित दर्जनों बदमाशों के साथ उनके घर अचानक पथराव करना शुरू कर दिया, जब उन्हें रोकने की कोशिश की गई तो उन्होंने घर में घुसकर उनके परिवार के लोगों के साथ लाठी डंडों से मारपीट करनी शुरू कर दी और कई राउंड फायर भी की. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो हादसे के दौरान उनकी गाड़ियों पर पथराव किया गया था, जिसकी वजह से सभी गाड़ियां बुरी तरह से डेमेज हो गईं हैं. उन्होंने बताया कि इस बात की सूचना तुरंत गुरुग्राम पुलिस को दी गई, जिसके बाद पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया.


ये भी पढे़ं- Tajinder Singh Bittu: कांग्रेस नेता तजिंदर सिंह बिट्टू ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा


गांव में 2 दर्जन से ज्यादा पुलिस के जवान तैनात
गुरुग्राम पुलिस की मानें तो यह वारदात आपसी रंजिश चलते हुई, जिसमें आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. दोनों ही परिवार धनवापुर गांव के रहने वाले हैं. पुलिस की प्राथमिक जांच में इस घटना के दौरान निवर्तमान पार्षद और उसके भाई सुनील उर्फ तोता के शामिल होने का शक जताया  गया है. धनवापुर गांव मे 2 दर्जन से ज्यादा पुलिस के जवान तैनात किए गए हैं. बहराल पुलिस इस मामले की आगामी जांच में जुट गई है. 


WATCH LIVE TV