देवेंद्र वर्मा/नाहन: होली पर जहां देशभर में हर कोई रंग में रंगा दिखाई दे रहा था वहीं, हिमाचल प्रदेश में इस दिन जिला नाहन के धौला कुआं में दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया गया. हालांकि पहले यह मामला दुर्घटना से जुड़ा हुआ लग रहा था, लेकिन पुलिस द्वारा की गई जांच में पता चला कि यह कोई हादसा नहीं बल्कि हत्या है. होली के दिन देर शाम दो गुटों में शुरू हुई बहस बाजी इस कदर बढ़ी कि उसमें दो युवकों की जान चली गई. दो पक्षों के बीच हुई झड़प में दो युवकों को मौत के घाट उतार दिया गया.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

घर लौटते वक्त XUV कार से मारी टक्कर  
एसपी सिरमौर रमन कुमार मीणा ने मीडिया को जानकारी देते हुए कि जांच में खुलासा हुआ है कि टोकियो गांव के पास पहले दो गुटों में आपसी झड़प हुई. इसके बाद जब एक गुट के युवक अपने घर लौट रहे थे तो दूसरे गुट के युवकों ने XUV गाड़ी से बाईक सवार 3 युवकों टक्कर मार दी, जिसमें दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया.  


ये भी पढ़ें- Ayushman yojana: गरीब वर्ग के लिए लाभदायक साबित हो रही 'आयुष्मान भारत योजना', जनता को मिल रह भरपूर फायदा
 
इन धाराओं के तहत मामला दर्ज
SP ने कहा कि पुलिस ने पहले इस मामले में धारा 279, 337 और 304 के तहत मामला दर्ज किया था, क्योंकि पहले यह मामला सड़क दुर्घटना से जुड़ा हुआ लग रहा था, लेकिन जब जांच आगे बढ़ी तो इसमें नए खुलासे होते गए और पुलिस ने जब इस मामले में हत्या की बात सामने तो पुलिस ने अब हत्या का मुकदमा दर्ज कर 4 युवकों की गिरफ्तारी की है.


घटना का सीसीटीवी फुटेज आया सामने 
एसपी सिरमौर ने बताया कि पुलिस ने इस पूरे मामले की गहनता से जांच की है. इस हत्याकांड से जुड़ा एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें साफ दिख रहा है कि एक एक्सयूवी गाड़ी (XUV) में सवार तीन युवकों द्वारा बाइक पर जा रहे युवकों का लगातार पीछा किया जा रहा था और देखते ही देखते धौलाकुआं के समीप इस बाइक को गाड़ी से टक्कर मार दी गई, जिसमें मौके पर ही दो युवकों की मौत हो गई. 


ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh: पालमपुर के विकास को लगेंगे चार-चांद, जल्द बनेगा आईटी हब और हेलीपोर्ट


पुलिस रिमांड के दौरान हो सकते हैं और खुलासे
एसपी ने बताया कि इस घटना से जुड़े कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहे हैं. पुलिस ने एक्सयूवी गाड़ी में सवार तीन युवकों के अलावा एक अन्य युवक को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करेगी. उन्होंने कहा कि पुलिस रिमांड के दौरान अभी इस मामले से जुड़े कुछ और खुलासे होने की भी उम्मीद है.  


WATCH LIVE TV