कपूरथला: पंजाब में कपूरथला के गोइंदवाल साहिब रोड पर गांव भवानीपुर में अज्ञात चोरों ने एक्सिस बैंक की शाखा की दीवार तोड़कर लाखों रुपये की नगदी चोरी कर ली. चोरों द्वारा की गई यह वारदात CCTV में कैद हो गई. घटना की सूचना मिलते ही थाना कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर CCTV फुटेज कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी. इस बात की पुष्टि करते हुए SHO कोतवाली बलविंदर सिंह भुल्लर ने बताया कि अज्ञात चोरों के खिलाफ FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. फिलहाल बैंक अधिकारियों ने कुल चोरी हुई रकम के बारे में अभी नहीं बताया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी अनुसार गांव भवानीपुर एक्सिस बैंक के ब्रांच मैनेजर मनीष शर्मा ने पुलिस को बताया कि सुबह उनको बैंक QRT सुखदेव सिंह ने फोन पर सूचना दी कि बैंक के बाहर लगा कैमरा टूटा हुआ है. बैंक की दीवार को तोड़कर कुछ रास्ता बनाया हुआ है. बैंक मैनेजर मनीष शर्मा ने तुरंत अपने साथी बैंक कर्मियों के साथ मौके पर पहुंच देखा तो बैंक के अंदर सामान बिखरा हुआ था. सिक्योरिटी पैनल और सेफ रूम का दरवाजा भी टूटा हुआ था. उसमें रखी नगदी भी चोरी हो चुकी थी, जिसकी सूचना पुलिस को दे दी गई है.


ये भी पढ़ें- हमीरपुर अंतर डाइट स्पोर्ट्स मीट मुख्य संसदीय सचिव आशीष बुटेल ने किया शुभारंभ


थाना कोतवाली SHO बलविंदर सिंह भुल्लर ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद उन्होंने पुलिस टीम सहित मौके पर पहुंचकर घटना स्थल के नजदीक लगे CCTV कैमरों की जांच शुरू कर दी है. CCTV कैमरो में अज्ञात चोरों के चेहरे भी दिख रहे हैं.


बता दें, इसी एक्सिस बैंक ब्रांच में सितंबर 2022 में भी इसी तरह दीवार तोड़कर चोरों ने लाखों रुपये की चोरी की थी. इस संबंध में बैंक मैनेजर मनीष शर्मा ने मीडिया से कुछ भी कहने से इनकार करते हुए कहा कि इस संबंध में कॉरपोरेट कम्युनिकेशन वाले ही कुछ बता सकते हैं. कॉरपोरेट कम्युनिकेशन की अधिकारी नाइसी पंचोली ने नुकसान के बारे में कुछ भी बताने से स्पष्ट इनकार कर दिया और कहा कि उन्होंने पुलिस को डिटेल दे दी है. पुलिस ने मना किया है कि फिलहाल किसी को कुछ ना बताया जाए. 


WATCH LIVE TV