Ramleela News: रामलीला में राम का किरदार ही मुख्य होता है, लेकिन अगर राम ही नहीं होंगे तो रामलीला कैसे होगी. इसी लाइन के साथ विश्वकर्मा नगर रामलीला कमेटी ने तय किया है कि इस वर्ष रामलीला का मंचन नहीं होगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, विश्वकर्मा नगर में आयोजित होने वाली रामलीला में राम का किरदार निभाने वाले सुशील की मौत हो गई है. सुशील की मौत उस वक्त हुई जब वह रामलीला के दौरान एक गीत गा रहे थे. इसी दौरान वह बैक स्टेज गए और अपने साथी कलाकार से कहा, मुझे चक्कर आ रहा है. सुशील के यह आखिरी बोल थे. इसके बाद उनका संतुलन बिगड़ा और वह गिर गए. आनन-फानन में कमेटी के लोगों द्वारा सुशील को निजी अस्पताल भेजा गया. लेकिन, डॉक्टर्स के प्रयासों के बावजूद सुशील की जान नहीं बच सकी. सुशील के जाने से रामलीला कमेटी काफी दुखी है.


Shimla के एक निजी होटल में 'गौ मांस' पकाकर खाने का मामला आया सामने


कमेटी के उपाध्यक्ष सतेंद्र नागर ने कहा, कमेटी के लोग इस समय काफी दुखी हैं. रामलीला देखने वाले दर्शक भी काफी दुखी हैं. हमने कल्पना भी नहीं की थी ऐसा कुछ हो जाएगा. 32 वर्षों से सुशील हमारी रामलीला में राम का किरदार निभा रहे थे. हालांकि, कमेटी के उपाध्यक्ष ने कहा कि हम देख रहे हैं कि जब से लोगों को कोरोना वैक्सीन लगी है तब से इस तरह के मामले सामने आए हैं, जिसमें लोगों की हार्ट अटैक से मौत हो जाती है. 


मृतक के छोटे भाई एस कौशिक ने कहा, जिस समय उन्हें चक्कर आया. मैं उस वक्त उनके साथ नहीं था. अस्पताल में उन्हें बचाने की कोशिश की गई, लेकिन डॉक्टर उन्हें बचा नहीं सके. सुशील के दोस्त दीपक ने बताया कि वह मेरे पास आए और बोले कि उन्हें चक्कर आ रहा है और फिर वह अचानक गिर पड़े. इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया, लेकिन उन्हें बचाया ना जा सका.


Haryana Vidhansabha Chunav के एग्जिट पोल पर अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा...


वहीं, दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने इस घटना पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर पोस्ट किया. उन्होंने लिखा, ये चर्चा आम है कि कोरोना की वैक्सीन के बाद भारत में लगातार ऐसे मामले सामने आ रहे हैं, जहां नौजवान लोग चलते फिरते हार्ट अटैक से मर रहे हैं. 


(आईएएनएस)