Shimla News: लगभग चार वर्ष लटकी JOA IT 817 पोस्ट कोड के परिणाम निकालने की बीते कल कैबिनेट ने मंजूरी दी है, जिसके बाद शिमला में धरने पर बैठे अभ्यर्थियों ने सीएम आवास ओक ओवर पहुंच कर मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मौके पर सीएम सुक्खू ने कहा कि पूर्व भाजपा सरकार के समय में केवल समस्याएं ही पैदा हुई जिनका निपटारा नहीं किया गया. कांग्रेस सरकार ने सत्ता में आने के बाद जनहित में कार्य करते हुए कई अहम निर्णय लिए हैं, जिनमें लटकी भर्ती JOA IT 817 के परिणाम निकालने का फैंसला भी एक हैं. इसके अलावा अन्य पोस्ट कोड की लटकी हुई भर्ती को लेकर सरकार रास्ता निकालने का प्रयास कर रही है. 



मुख्यमंत्री सुक्खू ने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस पूरी तरह से तैयार है. 15 महीने के कार्यकाल में जो विकासात्मक कार्य किए गए हैं. उसको लेकर सरकार जनता के बीच में जाएगी. प्रत्याशी को लेकर भी कांग्रेस जल्दी ही निर्णय ले लेगी. 


हम 15 महीने से सिर्फ चुनौतियों से लड़ रहे हैं. पहले आर्थिक चुनौती से लड़े, फिर आपदा की चुनौती से लड़े और अब राजनीतिक चुनौती से लड़ रहे हैं, लेकिन इन सारी चुनौतियों के बीच हमने पिछली सरकार में उत्पन्न हुई सारी समस्याओं का निपटारा किया है. JOA (IT) परीक्षा रिजल्ट भी उन्हीं में से एक है. 


सीएम ने कहा पूरा हिमाचल प्रदेश मेरा परिवार है. हमारी सरकार सभी वर्गों के हित में कार्य करने के लिए प्रतिबद्ध है. प्रदेश का युवा सशक्त हो, समृद्ध हो, यही हमारी सरकार की प्राथमिकता है. JOA (IT) कोड-817 के सभी अभ्यर्थियों को हार्दिक बधाई एवं उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं. 


रिपोर्ट- समीक्षा कुमारी, शिमला