Anant-Radhika Pre Wedding Documentary: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले का जश्न अब ऑनलाइन स्ट्रीम हो रहा है. 'वैली ऑफ गॉड्स', जामनगर में मुकेश अंबानी के छोटे बेटे को दुनिया भर की जानी-मानी हस्तियों ने इस जश्न में शामिल किया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह पार्टी, जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने सक्रिय रूप से भाग लिया, 2024 में गुजरात के जामनगर में आयोजित की गई थी. महीनों तक चलने वाला विवाह समारोह जुलाई में समाप्त हो गया. अब, डॉक्यूमेंट्री यादगार घटनाओं की एक झलक पेश करती है.


कहां है उपलब्ध
यह डॉक्यूमेंट्री फिलहाल JioCinema पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है. ट्रेलर में नीता अंबानी ने बताया कि जामनगर अंबानी परिवार के लिए खास महत्व रखता है. वह अपने सबसे छोटे बेटे अनंत की शादी के लिए अपनी दो मुख्य इच्छाएं साझा करती हैं: अपनी जड़ों का जश्न मनाना और भारतीय कला और संस्कृति को श्रद्धांजलि देना.


इस समारोह में भारत और दुनिया भर से मशहूर हस्तियों को आमंत्रित किया गया था. डॉक्यूमेंट्री में कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, और कैटरीना कैफ और विक्की कौशल सहित बॉलीवुड की मशहूर जोड़ियां अंबानी परिवार के साथ आरती करती नजर आ रही हैं. रानी मुखर्जी, अनिल कपूर और करिश्मा कपूर भी आरती की रस्मों में हिस्सा लेती हैं.



आमिर खान, सलमान खान, अक्षय कुमार और संजय दत्त जैसे अन्य सितारे मुस्कुराते, हंसते और एक-दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं. बिल गेट्स, मार्क जुकरबर्ग और इवांका ट्रंप जैसी अंतरराष्ट्रीय हस्तियां भारतीय परिधानों में नजर आ रही हैं.


मुकेश अंबानी उस समय भावुक हो गए जब उनके बेटे ने राधिका के साथ बॉलीवुड गाने पर प्रस्तुति दी.


अमिताभ बच्चन, रजनीकांत और सचिन तेंदुलकर जैसी मशहूर हस्तियाँ भी इस फ़िल्म में नजर आईं. फ़िल्म में ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या बच्चन के साथ अभिषेक बच्चन की एक झलक भी दिखाई गई है.