Anant Radhika Wedding: राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी हो गई है! इस जोड़े ने कल रात एक भव्य समारोह में शादी की, जिसमें राजनीति, मनोरंजन और व्यापार जगत के सबसे प्रमुख नाम शामिल हुए. राधिका ने अपनी शादी के लिए अबू जानी संदीप खोसला का कस्टम लहंगा पहना और इसे अपनी बहन द्वारा 2020 में अपनी शादी के लिए पहने गए विरासती गहनों से सजाया. जी हां, आपने सही पढ़ा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विरासती गहनें
राधिका मर्चेंट ने अनंत अंबानी के साथ अपनी शादी के लिए लाल और सफेद रंग का ब्राइडल लहंगा पहना था, जिसे मर्चेंट परिवार में पीढ़ियों से चली आ रही विरासत के गहनों के साथ जोड़ा गया था. राधिका से पहले, उनकी बहन अंजलि मर्चेंट ने 2020 में अपनी शादी के लिए ये गहने पहने थे. उनकी मां और नानी ने भी अपनी शादी की रस्मों के लिए ये ही गहने पहने थे. उन्होंने नवविवाहित जोड़े को एक चोकर दिया. राधिका ने अंजलि के पोल्की इयररिंग्स, मांग टीका और हाथ फूल भी पहने थे. इन टुकड़ों के अलावा, राधिका ने एक शानदार हीरे और पन्ना का हार, कड़ा, चूड़ियां और कलीरे भी पहने थे.



राधिका मर्चेंट की शादी की पोशाक
राधिका मर्चेंट द्वारा पहना गया कस्टम अबू जानी संदीप खोसला ब्राइडल लहंगा, लाल और सफ़ेद रंग की दुल्हनों की गुजराती परंपरा, पनेतार का एक सुंदर प्रतिरूप है. ज़रदोज़ी कट-वर्क वाले इस परिधान में एक दूसरा अलग करने योग्य ट्रेल, 5-मीटर सिर का घूंघट, एक ब्लाउज और एक टिशू शोल्डर दुपट्टा के साथ एक ट्रेलिंग घाघरा शामिल है.


ग्लैमर के लिए, रिया ने राधिका के लिए न्यूनतम मेकअप चुना, जिसमें लाल होंठ, चिकना पंखदार आईलाइनर, पलकों पर काजल, पंखदार भौंहें, लाल गाल, एक सुंदर बिंदी और गजरा और गुलाब से सजी बीच से बनी बन शामिल थी.