Alanna Panday Welcomes Baby Boy: अनन्या पांडे की चचेरी बहन अलाना पांडे ने पति इवोर मैक्रे के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत किया, जोड़े ने सोमवार को इसकी घोषणा की. अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक संयुक्त बयान में, दोनों ने दुनिया को यह खबर सुनाते हुए एक दिल को छू लेने वाला वीडियो शेयर किया. क्लिप शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "हमारा नन्हा फरिश्ता आ गया है."



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अलाना पांडे के बारे में
अलाना चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे और फिटनेस इंस्ट्रक्टर डीन पांडे की बेटी हैं. उनका एक यूट्यूब चैनल भी है और वे लॉस एंजिल्स, यूएसए में रहते हैं. इंस्टाग्राम पर 1.6 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं और वे अपने प्रशंसकों को जोड़े रखने और उनका मनोरंजन करने के लिए वीडियो बनाते रहते हैं.


28 वर्षीय अलाना और 32 वर्षीय मैक्रे ने मार्च 2023 में एक भव्य समारोह में शादी के बंधन में बंधे थे जिसमें सुपरस्टार शाहरुख खान, पत्नी गौरी खान और गायिका कनिका कपूर सहित कई बॉलीवुड हस्तियां शामिल हुईं. शादी से कपल ने कई वर्षों तक डेटिंग की थी.


कपल ने इस वर्ष फरवरी में गर्भावस्था की घोषणा की थी. जिसके बाद कपल ने अपने मैटरनिटी फोटोशूट की कई खूबसूरत तस्वीरें भी सांझा की थी.