चंडीगढ़- अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका कोहली की हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.जिसके बाद अनुष्का शर्मा ने सभी फैंस और मीडिया से गुजारिश की है.
अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर, अभिनेत्री ने एक बयान दिया,जिसमें उन्होंने फैंस और मीडिया पोर्टल से उनकी बेटी की तस्वीरें पोस्ट न करने का अनुरोध किया. उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि कैमरा उन पर है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुष्का ने लिखा कि, "हैलो  दोस्तों! हमें एहसास हुआ कि हमारी बेटी की तस्वीरें कल स्टेडियम में खींची गईं और उसके बाद बहुत वायरल की गईं.  हमें नहीं पता था कि कैमरा हमारी तरफ हैं.'
उन्होंने कहा कि पहले भी कई दफा हम सभी से अनुरोध कर चुके है कि इस तरह फिलहाल हमारी बेटी की तस्वीरें वायरल न करें, लेकिन एक बार फिर वामिका की तस्वीर वायरल हो रही है.



आपको साथ में ये भी बता दें कि पिछले साल, अभिनेत्री और विराट कोहली ने खुलासा किया कि वे क्यों चाहते थे कि पापराज़ी और फैन क्लब उनकी बच्ची की तस्वीरें या वीडियो शेयर न  करें.
एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, अभिनेत्री ने लिखा, "हम अपने बच्चे के लिए प्राइवेसी चाहते हैं और उसे मीडिया और सोशल मीडिया से दूर रखना चाहते हैं..हमारी बेटी बड़ी हो रही हैं...इसलिए हम चाहते है कि वो स्वतंत्र रूप से अपना जीवन जीएं...



अभिनेत्री ने सभी से अपील करते हुए कहा कि सभी लोग इसका समर्थन करें और उनकी बेटी की तस्वीरें वायरल न करें.आपको बता दें कि विराट और अनुष्का दोनों ने अपनी बेटी का चेहरा  सोशल मीडिया पर साझा नहीं किया हैं.