चंडीगढ़- बॉक्स ऑफिस पर रिलीज दो बड़ी फिल्में ‘भूल भुलैया 2’ और ‘सम्राट पृथ्वीराज’ का रिपोर्ट कार्ड अब सामने आने लगा है.  जहां एक ओर कार्तिक आर्यन के सितारे इस बार उनका साथ देते नजर आ रहे हैं तो वहीं अक्षय कुमार बॉक्स ऑफिस के नतीजों पर खरे नही उतर पा रहे है. दोनों फिल्मों की कमाई में भारी अंतर देखने को मिल रहा है.  
 
कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफिस पर 5 हफ्तों बाद भी धूम मचा रही है. 20 मई को रीलिज हुई फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. बीते शनिवार को भूल भुलैया 2 ने  2.02 करोड़ रुपये कमाए जिससे कुल 179.31 करोड़ की कमाई हुई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म को आज 30 दिन पूरे होने वाले हैं और इसके साथ ही फिल्म 180 करोड़ पूरा करने के लिए तैयार है. माना जा रहा है कि अगर फिल्म की कमाई यूं ही चलती रही तो फिल्म जल्द ही 200 करोड़ के कलेक्शन में शामिल हो जाएगी. 


‘सम्राट पृथ्वीराज’ का बुरा हाल
सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित ये फिल्म 3 जून को रिलीज हुई थी. फिल्म में अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर मुख्य भूमिका में है. फिल्म से काफी उम्मीदें लगाई गई थी, लेकिन तीसरे हफ्ते तक पहुंचते-पहुंचते सिर्फ 66 करोड़ की कमाई ही कर पाई है. 200 करोड़ के बजट से बनी इस फिल्म को कुछ खास अच्छी रिस्पॉन्स नहीं मिल पाया है.