Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer: फिल्म निर्माता अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित भूल भुलैया 3 का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर बुधवार को जारी किया गया. टी-सीरीज ने अपने यूट्यूब चैनल पर लगभग चार मिनट लंबा वीडियो पोस्ट किया. भूल भुलैया 3 मनोवैज्ञानिक हॉरर और कॉमेडी का मिश्रण है. फिल्म का ट्रेलर जयपुर में एक कार्यक्रम में लॉन्च किया गया.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भूल भुलैया 3 के ट्रेलर के बारे में
वीडियो की शुरुआत मंजुलिका के बारे में एक संक्षिप्त जानकारी से होती है और यह बताती है कि कैसे वह सदियों से कहर बरपा रही है. विद्या बालन का किरदार वापस आते ही चिल्लाता है, "मैं मंजुलिका हूँ"। कार्तिक आर्यन का किरदार, रूह बाबा, इस बारे में बात करता है कि लोगों को डरने के बजाय भूतों का फायदा उठाना चाहिए. ट्रेलर में कार्तिक, संजय मिश्रा, राजपाल यादव और अश्विनी कालसेकर के साथ कुछ मजेदार पलों की झलक भी दिखाई गई है. 


भूल भुलैया के बारे में
फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और मुराद खेतानी ने किया है. दिवाली 2024 में रिलीज होने वाली यह फिल्म विद्या की फ्रेंचाइजी में वापसी है. उन्होंने 2007 की ब्लॉकबस्टर में मंजुलिका की प्रतिष्ठित भूमिका निभाई थी. इसमें अक्षय कुमार और अमीषा पटेल भी थे. 2022 में रिलीज होने वाली दूसरी किस्त में कार्तिक के साथ तब्बू और कियारा आडवाणी भी थीं.


अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित यह हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी, विद्या बालन और माधुरी दीक्षित के अलावा, फिल्म में शानदार सहायक कलाकार हैं, जिनमें राजपाल यादव, विजय राज, अश्विनी कालसेकर, राजेश शर्मा, संजय मिश्रा और अन्य शामिल हैं.


यह फिल्म 1 नवंबर को दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है. बॉक्स ऑफिस पर इसका मुकाबला रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' से होगा.