Bigg Boss 18: 6 अक्टूबर, 2024 को बिग बॉस 18 के भव्य प्रीमियर के लिए उल्टी गिनती शुरू हो गई है! पुष्टि किए गए प्रतियोगियों में 90 के दशक की अभिनेत्री शिल्पा शिरोडकर और टीवी अभिनेता शहजादा धामी शामिल हैं. सलमान खान के होस्ट के रूप में लौटने के साथ, सोशल मीडिया पर उत्साह बढ़ रहा है, खासकर जब निर्माताओं ने हाल ही में प्रोमो में एक ट्विस्ट का खुलासा किया जिसमें अभिनेत्री चाहत पंडित बिग बॉस के घर में प्रवेश करने वाली तीसरी प्रतियोगी हैं. निर्माताओं ने पोस्ट को कैप्शन दिया, ''यहाँ समय कर सकता है इनका हाल बेहाल, कौन है वो जो आ रही है अपने ससुराल?''


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

प्रोमो पर एक नज़र डालें: 



कौन हैं चाहत पांडे? 
चाहत पांडे ने 2016 में 'पवित्र बंधन' से टेलीविज़न पर शुरुआत की, उन्होंने मिष्टी रॉय चौधरी का किरदार निभाया. पांडे एक प्रसिद्ध टीवी अभिनेत्री हैं, जिन्हें 'हमारी बहू सिल्क' में पाखी पारेख और 'दुर्गा-माता की छाया' में दुर्गा अनेजा सहित कई लोकप्रिय शो में उनकी मुख्य भूमिकाओं के लिए पहचाना जाता है.


अपने अभिनय करियर के अलावा, उन्होंने आम आदमी पार्टी (AAP) में शामिल होकर राजनीति में भी कदम रखा और 2023 के मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में दमोह विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ा, हालांकि वह निर्वाचित नहीं हुईं.


इस सीजन में 'समय का तांडव' थीम पर ध्यान केंद्रित किया गया है, जो 'काल, काल और वर्तमान' की अवधारणाओं पर केंद्रित है, जिसमें भरपूर ड्रामा और मनोरंजन का वादा किया गया है. प्रशंसक रोमांचकारी ट्विस्ट और आश्चर्य की उम्मीद कर सकते हैं क्योंकि प्रतियोगी समय के माध्यम से अपनी यात्रा को आगे बढ़ाते हैं. 


बिग बॉस 18 का ग्रैंड प्रीमियर 6 अक्टूबर को रात 9 बजे जियो सिनेमा और कलर्स टीवी पर होगा.