Bigg Boss OTT 2, Jad Hadid and Akanksha Puri Kiss Video News in Hindi: 'बिग बॉस ओटीटी 2' जब से शुरू हुआ है तबसे ही यह शो चर्चाओं में बना हुआ है. इस शो की शुरुआत में सलमान खान ने कहा था कि बेशक शो ओटीटी पर आ रहा है, जहां सेंसरशिप नहीं होती, लेकिन वह खुद सभ्यता का ध्यान रखेंगे. हालांकि ऐसा हुआ, और जो हुआ वो किसी ने सोचा तक नहीं होगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जी हां, जैद हदीद और आकांक्षा पुरी ने सारी हदें पार कर दी हैं और 'बिग बॉस ओटीटी 2' में फ्रेंच किस किया है और यह किस एक या दो सेकंड नहीं बल्कि 30 सेकेंड लंबा था, जिसने सभी घरवालों के होश उड़ा दिए. 


बिग बॉस ओटीटी 2 ने शुरुआत से ही रफ्तार पकड़ी हुई है और अब तक तीन कंटेस्टेंट्स बाहर हो चुके हैं. हालांकि इस बीच Jad Hadid और Akanksha Puri अपनी kiss के लिए खूब चर्चा बटोर रहे हैं. 


दुबई के जैद हदीद 'बिग बॉस ओटीटी 2' में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए हैं, और इस दौरान उन्हें कई बार Manisha Rani और Akanksha Puri के साथ मस्ती-मजाक करते देखा गया है. हालांकि पिछले 2 एपिसोड में वह और मनीषा फ्रेंच किस के बारे में बात करते हुए देखे गए, लेकिन आकांक्षा ने तो हद ही पार कर दी. 


यह भी पढ़ें: Himachal Pradesh Weather News: पर्यटकों के लिए अच्छी खबर! इस वीकेंड मौसम साफ रहने का पूर्वानुमान! 


आकांक्षा पुरी और जैद हदीद की 30 सेकेंड लम्बी किस! 


हदीद ने आकांक्षा को 30 सेकेंड तक किस किया और इसका वीडिओ तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. बता दें कि उन्हें अविनाश सचदेव द्वारा इस किस के लिए चैलेंज किया गया था और चैलेंज यह था कि हदीद और आकांक्षा एक-दूसरे को फ्रेंच किस करें. फिर क्या? आकांक्षा और हदीद ने एक-दूसरे को फ्रेंच किस किया. 


हदीद और आकांक्षा में कुछ चल रहा है?  


इस दौरान हदीद आकांक्षा को पसंद करने लगे हैं, जबकि वह पहले से शादीशुदा हैं और उनको एक बेटी भी है. इसके बावजूद वह शो में आकांक्षा के प्रति अपनी फीलिंग्स बता चुके हैं. 


Bigg Boss OTT 2, Jad Hadid and Akanksha Puri Kiss Video News in Hindi: