Border 2: बॉर्डर 2 बड़ी और बेहतर होती जा रही है. वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ का स्वागत करने के बाद, फिल्म के मुख्य अभिनेता सनी देओल ने गुरुवार को घोषणा की कि सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी भी फिल्म का हिस्सा होंगे. कैप्शन में लिखा है, "फौजी @अहान शेट्टी का #बॉर्डर 2 की बटालियन में स्वागत है." दिलचस्प बात यह है कि सुनील शेट्टी 1997 की फिल्म बॉर्डर का हिस्सा थे. अगर रिपोर्ट्स पर यकीन किया जाए तो अहान फिल्म में सुनील के बेटे का किरदार निभाएंगे.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस बीच, अहान शेट्टी ने इस परियोजना के साथ अपने जुड़ाव की घोषणा करते हुए लिखा, "बॉर्डर एक फिल्म से कहीं अधिक है-यह एक विरासत है, एक भावना है, और एक सपना सच हुआ है. विडंबना यह है कि जीवन कैसे काम करता है-बॉर्डर के साथ मेरी यात्रा 29 साल पहले शुरू हुई थी जब मेरी मां मेरे गर्भवती होने के दौरान सेट पर पिताजी से मिलने गई थी. मैं ओपी दत्ता की पौराणिक कहानियों को सुनते हुए, जेपी अंकल का हाथ थामे और @nidhiduttaofficial के साथ बैठकर बड़ा हुआ हूं. मुझे कभी एहसास नहीं हुआ कि वे क्षण सिनेमा और भारतीय सशस्त्र बलों के लिए मेरे प्यार को कितना आकार देंगे. अब बॉर्डर 2 का हिस्सा बनना एक परम सम्मान है. जेपी अंकल, मेरा हाथ थामे रहने के लिए धन्यवाद, मुझे उम्मीद है कि आप बहुत गौरवान्वित होंगे. निधि, आपकी कड़ी मेहनत ने इस सपने को जीवंत कर दिया.



सनी देओल ने 1997 की ब्लॉकबस्टर फिल्म की 27वीं रिलीज सालगिरह पर बॉर्डर के सीक्वल की घोषणा की थी. बॉर्डर का निर्देशन करने वाले फिल्म निर्माता जेपी दत्ता अपनी बेटी निधि दत्त के साथ जेपी फिल्म्स के माध्यम से सीक्वल के निर्माता के रूप में काम करेंगे. भूषण कुमार और कृष्ण कुमार टी-सीरीज के बैनर तले नई फिल्म का निर्माण भी करेंगे.


बॉर्डर 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान लोंगेवाला की लड़ाई की घटनाओं पर आधारित है, जिसमें सुनील शेट्टी, जैकी श्रॉफ, अक्षय खन्ना, सुदेश बेरी और पुनीत इस्सर मुख्य भूमिका में हैं. कुलभूषण खरबंदा, तब्बू, राखी, पूजा भट्ट और शरबानी मुखर्जी भी फिल्म का हिस्सा थे.