Carry on Jatta 3 box office collection news in Hindi: बॉलीवुड और साउथ फ़िल्में पुरे भारत में पसंद की जाती हैं पर अब ऐसे में पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के लिए भी यह साल जबरदस्त रहा है. यह साल पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के लिए ऐतिहासिक होने वाला है क्योंकि हाल ही में रिलीज़ हुई गिप्पी ग्रेवाल की फिल्म 'कैरी ऑन जट्टा 3' ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ प्रदर्शन दिखाया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पंजाबी इंडस्ट्री पिछले कई सालों से अपना स्केल बढ़ाने की कोशिश कर रही है और फिल्म 'सौंकन सौंकने' के बाद की हद तक ऐसा हुआ भी लेकिन अब गिप्पी ग्रेवाल और सोनम बाजवा की फिल्म 'कैरी ऑन जट्टा 3' पंजाबी इंडस्ट्री के लिए सबसे बड़ी हिट बनने जा रही है. 


पहले दिन वीरवार को 'कैरी ऑन जट्टा 3' ने 10 करोड़ 12 लाख रुपए की कमाई की थी, दुसरे दिन शुक्रवार को 10 करोड़ 72 लाख, तीसरे दिन शनिवार को 12 करोड़ 32 लाख, चौथे दिन रविवार को 13 करोड़ 40 लाख की कमाई की. कुल कमाई की बाटी करें तो फिल्म ने ओपनिंग हफ्ते में कुल 46 करोड़ 56 लाख की कमाई की. 


इसके साथ ही 'कैरी ऑन जट्टा 3' पंजाबी फिल्मों में ओपनिंग के मामले में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई. इतना ही नहीं बल्कि यह फिल्म अब सबसे बड़ी हिट पंजाबी फिल्म बनने की तरह आगे बढ़ रही है. 


वीरवार को रिलीज हुई 'कैरी ऑन जट्टा 3' ने फिल्म 'सौंकन सौंकने' के भी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. गौरतलब है कि पंजाबी इंडस्ट्री में सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्म गिप्पी ग्रेवाल की ही फिल्म 'कैरी ऑन जट्टा 2' रही है. इस फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 57.67 करोड़ रुपये का रहा था और अब इसी सीरीज की तीसरी फिल्म ने तीन दिन में 33 करोड़ रुपये से ज्यादा वर्ल्डवाइड कलेक्शन कर लिया है. 


यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan Health Update: शाहरुख खान के साथ शूटिंग के दौरान हुआ हादसा, ले जाया गया अस्पताल, जानिए पूरा मामला


हालांकि इस दौरान फिल्म 'कैरी ऑन जट्टा-3' को विवादों का सामना भी करना पड़ रहा है. फिल्म के मेकर्स के खिलाफ जलंधर में शिकायत दर्ज करवाई गई है और यह शिकायत शिव सेना हिंद की यूथ कमिटी के अध्यक्ष इशांत शर्मा और पंजाब शिव सेना के चेयरमैन सुनील कुमार बंटी द्वारा दर्ज करवाई गई है. 


शिकायतकर्ताओं का कहना है कि 'कैरी ऑन जट्टा-3' में एक आपत्तिजनक सीन है, जिसमें हवन के बीच गिप्पी ग्रेवाल, बिन्नु ढिल्लों और गुरप्रीत घुग्गी आकर हवन कुंड में पानी डाल देते हैं और इससे हिंदुओं की रस्म का अपमान हुआ है. 


यह भी पढ़ें:  शिमला में अब रास्ते पर नियम तोड़ने वालों का ऑटोमेटिक कटेगा चालान, CCTV कैमरों से होगी निगरानी


(For more news apart from Gippy Grewal and Sonam Bajwa starrer Carry on Jatta 3 box office collection news in Hindi, stay tuned to Zee PHH)