Crew Box Office Collection Worldwide: रिया कपूर के नवीनतम प्रोडक्शन 'क्रू' की तलाश जारी है. फिल्म, महिला अभिनेताओं के नेतृत्व में एक डकैती वाली कॉमेडी ने अब बॉलीवुड फिल्मों के बीच साल का तीसरा सबसे बड़ा सप्ताहांत बॉक्स ऑफिस संग्रह दर्ज किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन अभिनीत इस फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 62.53 करोड़ रुपये की कमाई की है. कथित तौर पर यह फिल्म 60 करोड़ रुपये के बजट पर बनी थी. इससे फिल्म निश्चित तौर पर हिट हो जाती है.


फिल्म(Crew) ने तीसरे दिन दुनिया भर में 21.40 करोड़ रुपये की कमाई के साथ रविवार को भी ऊंची उड़ान जारी रखी. क्रू के शुरुआती बॉक्स ऑफिस नंबर भारत में 10.28 करोड़ रुपये और पहले दिन शुक्रवार को दुनिया भर में 20.07 करोड़ रुपये की कमाई के साथ फिल्म ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है. यह फिल्म किसी भी महिला प्रधान फिल्म के लिए पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली है.


'क्रू' के बारे में
राजेश ए कृष्णन द्वारा निर्देशित, 'क्रू'(Crew) में करीना, तब्बू और कृति एक वित्तीय रूप में एक एयरलाइन की एयर होस्टेस की भूमिका निभाती हैं. उन्हें छह महीने से भुगतान नहीं किया गया है, जबकि उन्होंने सीधे तरीकों से जल्दी पैसा कमाने की योजना बनाई है. फिल्म में दिलजीत दोसांझ एक कस्टम ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं और वहीं  कपिल शर्मा तब्बू के पति की भूमिका में हैं.


शाश्वत चटर्जी, राजेश शर्मा और कुलभूषण खरबंदा भी क्रू के कलाकारों में शामिल हैं, जो अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशन नेटवर्क के तहत रिया कपूर और अनिल कपूर और बालाजी मोशन पिक्चर्स की एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित है.