Dangal Actress Suhani Bhatnagar Dies: आमिर खान की दंगल की सह कलाकार अभिनेत्री सुहानी भटनागर का 19 साल की उम्र में ही निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि दवाई के रिएक्शन के कारण सुहानी(Suhani Bhatnagar Dies) को आल इंडिया इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंस(AIIMS) दिल्ली में दाखिल कराया था. जहां एक्ट्रेस का शरीर में तरल पदार्थ(fluid) जमा होने का उपचार चल रहा था. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दंगल एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का निधन
रिपोर्ट्स के मुताबिक, कुछ समय पहले एक एक्सीडेंट में सुहानी(Suhani Bhatnagar Dies) के पेर में फ्रैक्चर हो गया था. इलाज के समय उन्होंने जी गोलियों ली थी, उनके कुछ गंभीर दुष्प्रभाव होने लगे थे. इस वजह से उनके शरीर में तरल पदार्थ जमा हो रहा था. उस प्रतिक्रिया के लिए उनका इलाज चल रहा था, जिसके चलते जटिलताओं के कारण उनकी असमय मृत्यु हो गई. उनका अंतिम संस्कार फरीदाबाद के सेक्टर 15 स्थित अजरौंदा श्मशान घाट पर होने वाला है. 


सुहानी भटनागर(Suhani Bhatnagar Dies) ने 2016 में नितेश तिवारी की स्पोर्ट्स ड्रामा बायोपिक दंगल से अभिनय की शुरुआत की थी. फिल्म में आमिर खान, साक्षी तंवर, सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख, ज़ायरा वसीम और अपारशक्ति खुराना ने अभिनय किया था और यह फोगट बहनों और उनके पिता महावीर फोगट पर आधारित थी. इसमें सुहानी ने बबीता फोगाट के बचपन का किरदार निभाया था. रिलीज़ होने पर, दंगल एक बड़ी आलोचनात्मक और व्यावसायिक सफलता बन गई थी. 


उनके निधन की पुष्टि आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस ने की है.
उनके द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक नोट लिखा है, "हमें अपनी सुहानी के निधन के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ है. उनकी मां पूजा जी और पूरे परिवार के प्रति हमारी हार्दिक संवेदना. इतनी प्रतिभाशाली युवा लड़की, 'दंगल' सुहानी के बिना अधूरा था." नोट के अंत में लिखा था, "सुहानी, तुम हमेशा हमारे दिलों में एक सितारा बनी रहोगी, तुम्हें शांति मिले."