Bhabi Ji Ghar Par Hain: टीवी के जाने-माने सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' (Bhabi ji Ghar Par Hai) के एक्टर मलखान सिंह का निधन (Malkhan singh death) हो गया. दीपेश भान (Deepesh bhan death) ने 41 साल की उम्र में आखिरी सांस ली. जानकारी के अनुसार, एक्टर मलखान सिंह उर्फ दीपेश भान क्रिकेट खेलते वक्त गिर पड़े थे, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कॉमेडी के लिए मिली पहचान
भाभी घर पर हैं सीरियल में हास्य कलाकार की भूमिका निभाने वाले मलखान सिंह के निधन हर किसी को झटका लगा है. दीपेश भान की मौत की खबर सुनने वाला हर शख्स शांत हो गया है. किसी को विश्वास ही नहीं हो पा रहा कि घर-घर में हर उम्र के लोगों को हंसाने वाला कलाकार आज इस दुनिया को अलविदा कह गया. भाबी जी घर पर हैं के फेम एक्टर दीपेश भान हमेशा से ही अपनी कॉमेडी के लिए जाते थे. 


ये भी पढ़ें- Love Breakup Astrology: कुंडली के इस भाव में आने पर ब्रेकअप कराता है यह ग्रह, रहें सावधान


एक्टर वैभव माथुर ने कही ये बात
भाभीजी घर पर हैं में 'टीका' का किरदार निभाने वाले एक्टर वैभव माथुर ने दीपेश भान के निधन की पुष्टि करते हुए कहा है कि "हां अब वो नहीं रहे. इस पर मैं कुछ नहीं बोलना चाहता, क्योंकि बोलने को कुछ बचा ही नहीं है. बता दें, साल 2019 में दीपेश भान की शादी दिल्ली में हुई थी. फिलहाल एक्टर का एक बच्चा भी है. दीपेश भान की मौत पर कई स्टार्स ने दुख जाहिर किया है. 


WATCH LIVE TV