Diljit Dosanjh: दिलजीत दोसांझ ने हिट फ़िल्म रिलीज और अंतर्राष्ट्रीय संगीत टूर के साथ एक असाधारण वर्ष का आनंद लिया है. दिलजीत अपनी वर्तमान सफलता का आनंद लेते हुए, अधिक रोमांचक प्रोजेक्ट्स की तैयारी भी कर रहे हैं. हाल ही में, दिलजीत दोसांझ ने अपनी आगामी पंजाबी फ़िल्म सरदार जी 3 का पहला पोस्टर रिलीज किया और अपने प्रशंसकों की खुशी के लिए, उन्होंने फ़िल्म की रिलीज तारीख़ की भी घोषणा की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिलजीत दोसांझ ने इंस्टाग्राम पर सरदार जी 3 का मोशन पोस्टर शेयर करते हुए घोषणा की, “सरदार जी 3 27 जून 2025 को दुनिया भर में रिलीज होगी.” पोस्टर में दिलजीत की परछाई दिखाई दे रही है, साथ ही बैकग्राउंड में एक ऑडियो क्लिप है जिसमें वह किसी ऐसे व्यक्ति को सही कर रहे हैं जो उन्हें “सरदार जी” के बजाय “सरदार” कहता है. फिल्म को व्हाइट हिल स्टूडियो और स्टोरीटाइम प्रोडक्शंस ने मिलकर बनाया है.



नई फिल्म को लेकर फैन्स काफी उत्साहित हैं और अपने पसंदीदा स्टार को एक बार फिर स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब हैं. उनमें से एक ने कहा, "दिलजीत एक बेहतरीन सरदारजी हैं," जबकि दूसरे ने कहा, "आखिरी फिल्म अभी चल रही है और एक और फिल्म आने वाली है. यह काम सिर्फ दिलजीत दोसांझ ही कर सकते हैं." अन्य लोगों ने नए प्रोजेक्ट की सफलता के लिए अपनी हार्दिक शुभकामनाएं दीं. 


सरदार फ्रैंचाइज की पहली फिल्म 2015 में लॉन्च की गई थी, जिसमें दिलजीत के साथ मैंडी तखर और नीरू बाजवा ने अभिनय किया था. इसे रोहित जुगराज ने निर्देशित किया था. सरदार जी 2 को बाद में 2016 में रिलीज किया गया, जिसमें दिलजीत दोसांझ ने तीन अलग-अलग भूमिकाएं निभाईं थी. इसमें मोनिका गिल और सोनम बाजवा भी थीं.