Drashti Dhami Baby Girl: टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक दृष्टि धामी पिछले कुछ दिनों से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक दिन पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया था कि प्रेग्नेंसी के 41 हफ्ते बीत चुके हैं और उन्होंने अभी तक बच्चे को जन्म नहीं दिया है. लेकिन अब दृष्टि को लेकर एक अच्छी खबर है कि लंबे इंतजार के बाद टीवी एक्ट्रेस ने बेटी को जन्म दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दृष्टि धामी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'वह आ गई है. 22 अक्टूबर, 2024. स्वर्ग से सीधे हमारे दिलों में. एक नया जीवन. एक नई शुरुआत.'



41 हफ्ते बाद बनीं मां 
इससे पहले दृष्टि धामी ने एक मजेदार पोस्ट शेयर कर बताया था कि 41 हफ्ते हो गए हैं और बच्चा अभी तक बाहर नहीं आया है. अब वह भी चिढ़ गयी है. इसी पोस्ट पर राहुल वैद्य की पत्नी दिशा ने कहा कि उनके बच्चे को इतनी जल्दी थी कि वह 37वें हफ्ते में ही बाहर आ गया.


शुभकामनाएं 
दृष्टि धामी की पोस्ट पर सेलिब्रिटीज और फैंस बधाई दे रहे हैं. उनकी दोस्त सनाया ईरानी ने लिखा, 'मेरी बेटी आ गई है.' शक्ति अरोड़ा ने बधाई दी. जेनिफर विंगेट, रूबीना दिलिक, नकुल मेहता, करण ग्रोवर, दिशा परमार, अदिति गुप्ता, पूजा गौर, सुमोना चक्रवर्ती, मौनी रॉय, सुरभि ज्योति, किश्वर मर्चेंट ने भी कपल को बधाई दी है.


शादी के 9 साल बाद वह मां बनीं 
10 जनवरी 1985 को मुंबई में जन्मी दृष्टि एक डांस इंस्ट्रक्टर थीं. इसके बाद उन्होंने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की. उन्होंने 'दिल मिल गए', 'गीत', 'मधुबाला', 'एक था राजा एक थी रानी' और 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' जैसे टीवी सीरियल्स में काम किया है. दृष्टि डांस शो झलक दिखला जा 6 की विजेता हैं. वेब सीरीज 'द एम्पायर' में नजर आईं. उन्होंने 21 फरवरी 2015 को बिजनेसमैन नीरज खेमका से शादी की. शादी के 9 साल बाद वह मां बनीं.