Govinda Gets Discharged: अभिनेता और शिवसेना नेता गोविंदा को शुक्रवार को मुंबई में क्रिटिकेयर एशिया से छुट्टी मिल गई. 60 वर्षीय अभिनेता ने मंगलवार को अपनी रिवॉल्वर से गलती से अपने पैर में गोली मार ली थी, जिसके बाद उनकी सर्जरी हुई. अस्पताल से बाहर आने पर गोविंदा ने कहा, "मैं प्रेस के सदस्यों, अधिकारियों और मेरे प्रशंसकों का शुक्रिया अदा करता हूं, जो मुझसे प्यार करते हैं और जिनकी दुआओं ने मुझे सुरक्षित रखा, मैं उन सभी का शुक्रिया अदा करता हूं."


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उनकी पत्नी सुनीता आहूजा ने कहा, "घर पर डॉक्टर ने उन्हें छह सप्ताह तक बिस्तर पर आराम करने के लिए कहा है. इसलिए हम ज़्यादा लोगों को आने की अनुमति नहीं देंगे क्योंकि उन्हें संक्रमण हो सकता है. इसलिए उन्हें आराम करने की ज़रूरत है." अभिनेता मंगलवार को अपने मुंबई स्थित आवास पर उस समय पैर में चोटिल हो गए जब उनकी रिवॉल्वर गलती से चल गई थी.



स्थानीय पुलिस जहां जांच कर रही है, वहीं मुंबई क्राइम ब्रांच ने भी घटना की समानांतर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि मामले में अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है. दुर्घटना के बाद अभिनेता का इलाज करने वाले डॉ. रमेश अग्रवाल ने बताया कि गोली उनके बाएं घुटने के नीचे लगी है और उन्हें 8-10 टांके लगे हैं. 


अपनी बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग और डांसिंग स्किल्स के लिए दर्शकों के पसंदीदा गोविंदा ने बाद में एक बयान जारी कर अपने प्रशंसकों को बताया कि उनकी हालत में सुधार हो रहा है. "मेरे प्रशंसकों, मेरे माता-पिता और भगवान के आशीर्वाद से, मैं अब बेहतर महसूस कर रहा हूं. मुझे गोली लगी थी, जिसे अब निकाल दिया गया है," "हीरो नंबर 1" अभिनेता और एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना के सदस्य ने ऑडियो संदेश में कहा था.