Hina Khan: अभिनेत्री हिना खान ने स्तन कैंसर के उपचार के बावजूद दुल्हन के रूप में रैंप पर चलकर अपनी बहादुरी और लचीलेपन का प्रदर्शन किया. टेलीविजन शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का किरदार निभाने के बाद घर-घर में मशहूर हुई एक्ट्रेस हिना खान ब्रैस्ट कैंसर का इलाज करवा रही हैं. बीते दिन हिना दुल्हन की तरह सजी-धजी चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान के साथ रैंप पर उतरीं, जिससे साबित होता है कि वह वाकई एक बहादुर महिला हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हिना खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने दिखाया कि वह कैसे तैयार हुईं और रैंप वॉक किया. उन्होंने लिखा, "मेरे पिता हमेशा कहा करते थे, हे डैडी एक मजबूत लड़की, रोने वाली बच्ची मत बनो, अपनी समस्याओं के बारे में कभी शिकायत मत करो (केवल आभार) अपने जीवन पर नियंत्रण रखो, मजबूती से खड़े रहो और इससे निपटो.. इसलिए मैंने परिणाम के बारे में चिंता करना बंद कर दिया, बस इस बात पर ध्यान केंद्रित किया कि मेरे नियंत्रण में क्या है.. आराम करो, इसे अल्लाह पर छोड़ दो.. वह आपके प्रयासों को देखता है, वह आपकी प्रार्थना सुनता है और वह आपके दिल को जानता है."



उन्होंने यह भी कहा, "यह आसान नहीं था, लेकिन मैं खुद से कहती रही, आगे बढ़ती रहो हिना, कभी रुकना नहीं... कल रात के बारे में, जब मैं युगों के बाद दुल्हन के रूप में तैयार हुई थी."


हाल ही में हिना खान ने अपने प्रशंसकों को यह भी बताया कि स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर के इलाज के दौरान वह म्यूकोसाइटिस से पीड़ित हैं. सोशल मीडिया पोस्ट में हिना ने खुलासा किया कि म्यूकोसाइटिस कीमोथेरेपी का एक साइड इफेक्ट है और इसकी वजह से उन्हें खाना खाते समय दर्द हो रहा था।