चंडीगढ़- इन दिनों हर तरफ ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की एक्स वाइफ सुजैन खान की चर्चा हो रही हैं. एक दुसरे को तलाक देने के बाद दोनों मीया-बीवी ने अपना अपना हमसफर चुन लिया हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बॉलीवुड गलियारों में काफी समय से चर्चा चल रही है कि सुजैन और अर्सलान एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अब सुनने में आ रहा है कि ये दोनों बहुत जल्द शादी के बंधन में बंध जाएंगे.


 



लंबे वक्त से साथ हैं सुजैन और अर्सलान 


एक रिपोर्ट के अनुसार सुजैन और अर्सलान ने अपने रिश्ते को मुकाम तक पहुंचाने का निर्णय ले लिया है. सुजैन खान (Sussanne Khan) लंबे वक्त से अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के लिए अपना प्यार जाहिर करती हुई नजर आ रही हैं. 
सुजैन और अर्सलान अब खुलकर एक-दूसरे का हाथ सरेआम पकड़ने से नहीं घबराते हैं. यहां तक की साथ ही दोनों एक-दूसरे के साथ तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं.


नहीं की गई आधिकारिक घोषणा 
एक सूत्र ने बताया, "सुजैन और अर्सलान काफी परिपक्व हैं और वे जानते हैं कि वे अपनी बाकी की जिंदगी एक साथ बिताना चाहते हैं. शादी का ख्याल उनके दिमाग में चल रहा है. सुजैन ने दूसरी बार शादी करने को लेकर गंभीरता से विचार कर लिया है" हालांकि, इस संबंध में आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.


2013 में टूट गया था ऋतिक और सुजैन का रिश्ता
20 दिसंबर, 2000 को ऋतिक और सुजैन शादी के बंधन में बंधे थे. शादी के छह साल बाद 2006 में ऋहान और 2008 में ऋदान का जन्म हुआ. 13 दिसंबर, 2013 को ऋतिक और सुजैन ने अपना 13 साल का रिश्ता खत्म कर दिया था.