Kangana Ranaut Film Emergency: अदाकारा कंगना रनौत की अपकमिंग मूवी इमरजेंसी की रिलीज डेट को लेकर चल रहा विवाद खत्म होता दिखाई नहीं दे रहा है. हाल ही में कंगना रनौत ने अपने टविटर अकाउंट पर पोस्ट डाला है जिसमें उसने कहा है कि फिल्म इमरजेंसी स्थगित कर दी गई है. मूवी इमरजेंसी की रिलीज की तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कंगना रनौत का पोस्ट
कंगना रनौत ने ( Kangana Ranaut POST) हाल ही में एक पोस्ट डाली है कि भारी मन से मैं यह घोषणा करती हूँ कि मेरे निर्देशन में बनी फिल्म इमरजेंसी स्थगित कर दी गई है, हम अभी भी सेंसर बोर्ड से प्रमाणन की प्रतीक्षा कर रहे हैं, नई रिलीज की तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी, आपकी समझ और धैर्य के लिए धन्यवाद




ये भी पढ़े: सेंसरशिप विवाद के चलते फिर टली कंगना रनौत की 'Emergency' की रिलीज!


बता दें कि  बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी 6 सितम्बर के दिन रिलीज होने वाली थी, जिसे सेंसर बोर्ड से अभी तक सर्टिफिकेट नहीं मिला है. फिल्म के मेकर्स ने विवाद के बीच बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया था, जिस पर फैसला लेते हुए हाईकोर्ट ने सेंसर बोर्ड को निर्देश दिए हैं कि कंगना रनौत की फिल्म के सर्टिफिकेट पर 18 सितम्बर तक फैसला लिया जाए.


कोर्ट के इस फैसले से साफ है कि अगले दो हफ्तों तक कंगना रनौत की मूवी थिएटर के पर्दे दिखाई नहीं देगी. जब सेंसर बोर्ड इमरजेंसी को सर्टिफिकेट दे देगा, उसके बाद 19 सितम्बर के दिन हाईकोर्ट याचिका पर सुनवाई करेगा.