KGF Chapter 3 teaser? दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) साल 2022 की बहुत बड़ी हिट और सबसे ज़्यादा कमाई करने वाले फिल्म रही थी. दर्शकों का दिल जीतने वाली इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड तोड़े थे. जिन लोगों ने फिल्म 'केजीएफ' का पोस्ट-क्रेडिट सीन देखा है, वह सिनेमाघरों में फिल्म के चैप्टर 3 के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऐसे में KGF Chapter 2 के एक साल पूरा होने के बाद मेकर्स ने एक वीडियो जारी किया जिसे देखकर फैंस को लगा की यह KGF 3 का टीजर है. 


KGF Chapter 3 teaser? क्या KGF 3 का टीज़र हुआ रिलीज़? 


 



हाल ही में KGF 2 के मेकर्स ने एक वीडियो जारी किया जिसे देख दर्शकों द्वारा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह KGF Chapter 3 का टीज़र हो सकता है.  


बता दें कि यह फिल्म इस साल नहीं रिलीज़ होगी. हाल ही में सुपरहिट फिल्म का निर्माण करने वाली 'होम्बले फिल्म्स' के संस्थापक 'विजय किरागंदूर' ने खुलासा किया था कि 'केजीएफ 3' 2025 में शुरू होगी और 2026 के बाद ही रिलीज हो सकती है. 


यह भी पढ़ें: हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में बढ़ी एक्टिव केस की संख्या, 400 के पार पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा


देरी का कारण पूछे जाने पर किरागंदुर ने कहा था कि निर्देशक प्रशांत नील फिलहाल प्रभास अभिनीत फिल्म 'सालार' में व्यस्त हैं, जो सितंबर में रिलीज होने वाली है. उनके द्वारा यह भी जानकारी दी गई है कि 'केजीएफ' सीरीज के पांच सीक्वल हो सकते हैं, जिसमें कि हीरो बदलते रहेंगे.  


अप्रैल 2022 में रिलीज़ हुई 'केजीएफ: चैप्टर 2', विश्व स्तर पर 1,250 करोड़ रुपये के बॉक्स-ऑफिस रिकॉर्ड के साथ एक ब्लॉकबस्टर रही थी. इस फिल्म ने साल भर अन्य फिल्मों को कड़ी टक्कर दी. इस साल होम्बले फिल्म्स की 'सलार' के साथ एक और ब्लॉकबस्टर होने की उम्मीद है.


यह भी पढ़ें: Farmer News: कम बारिश के चलते किसानों को हुआ करोड़ो का नुकसान, आगे भी ऐसा ही रहेगा मौसम का हाल?