चंडीगढ़: परदेस फिल्म और अपनी खूबसूरती से सबका दिल जीत चुकी महिमा चौधरी जो कभी बॉलीवुड पर राज करती थी, लेकिन कुछ दिनों से वे अपने ब्रेस्ट कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी को लेकर फिर से चर्चा का विषय बन गई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मगर आज हम महिमा चौधरी की बात नहीं बल्की उनकी बेटी अर्याना की बात करने जा रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में महिमा ने अपनी कठिन कैंसर यात्रा के बारे में खुलासा किया कि कैसी उनकी बेटी अर्याना एक पिलर की तरह उनके साथ खड़ी रही. 


 



महिमा आए दिन सोशल मीडिया में अर्याना के साथ वीडियो शेयर करती हैं. जिसमें वे बेहद सुंदर लगती है जिसके चलते अर्याना अब लाइमलाइट में आ गई है.


महिमा ने यह भी बताया कि उनकी बेटी 2 महीने से इस मुश्किल वक्त में अपना स्कूल छोड़ ऑनलाइन पढ़ाई कर रही है, ताकि वह घर पर रहकर ही महिमा का ध्यान रख सके. मां-बेटी का प्यार देखकर लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहें हैं. 


 



 


आपको बता दें की महिमा की बेटी आर्यना वैसे भी अपनी क्यूटनेस की वजह से हमेशा चर्चा में रहती है. अर्याना जैसी खूबसूरत स्टार किड़ शायद ही बॉलीवुड में अभी तक न हो. अर्याना भले ही उम्र में अभी छोटी हो लेकिन हाइट में अपनी मम्मी के बराबर हो गई हैं. उनकी तुलना अभी से सारा खान, अनन्या पांड़े, जानवी जैसे स्टार से की जा रही है. 


अर्याना ने कुछ एड्स में भी काम किया है, लेकिन उनके पास ऑफर की भरमार है. ऐसा लगता है कि वे आने वाले समय में एक्टिंग की दुनिया में अपने कदम रख सकती है. उनके व्यवहार को देखते हुए, अर्याना को सब स्टार किड में सबसे ज्यादा पंसद किया जा रहा है.