Naga Chaitanya And Sobhita Dhulipala Engagement: अभिनेता नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला ने सगाई कर ली है. नागा चैतन्य के पिता दिग्गज नागार्जुन ने जोड़े के सगाई समारोह की तस्वीरें साझा करके दोनों के रिश्ते की घोषणा की और अपन आशीर्वाद दिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिताजी के आशीर्वाद के साथ
नागार्जुन ने सोशल मीडिया पर लिखा, "हमें अपने बेटे नागा चैतन्य की सगाई की घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है, जो आज सुबह 9:42 बजे सोभिता धुलिपाला से हुई!! हम उसका अपने परिवार में स्वागत करते हुए बहुत खुश हैं. खुश जोड़े को बधाई! उन्हें जीवन भर प्यार और खुशी की कामना करता हूं. भगवान भला करे! 8.8.8अनंत प्रेम की शुरुआत."



तस्वीरों में शोभिता खूबसूरत पीच सिल्क साड़ी और पारंपरिक सोने के आभूषणों में नजर आ रही हैं. उनके बालों में पीच के फूल सजे हुए हैं. वहीं नागा चैतन्य अपने सफ़ेद परिधान में शाही अंदाज में नजर आ रहे हैं.


कपल के फैन्स ने दोनों को बधाई दी है. एक फैन ने लिखा, "बहुत-बहुत बधाई." एक और कमेंट में लिखा, "चाय और अक्किनेनी परिवार को शुभकामनाएं." एक फॉलोअर ने लिखा, "अक्किनेनी परिवार को बधाई।"


रिपोर्ट के अनुसार, यह समारोह हैदराबाद में नागार्जुन के घर पर आयोजित किया गया था. चैतन्य के करीबी सूत्र के अनुसार, सगाई समारोह में नागार्जुन की पत्नी अमला अक्किनेनी और चैतन्य के भाई अखिल, धुलिपाला के माता-पिता के साथ मौजूद थे. वे पहचान उजागर नहीं करना चाहते थे.


नागार्जुन और उनका परिवार हैदराबाद के जुबली हिल्स में एक आलीशान घर में रहता है. यह घर तेलुगु फ़िल्म प्रशंसकों के लिए एक मील का पत्थर है.