Parineeti Chopra Raghav Chadha anniversary: आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की शादी को एक साल हो गया. शादी की पहली एनिवर्सरी के अवसर पर परिणीति चोपड़ा ने अपने पति के साथ जुड़े कुछ यादगार लम्हों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसमें वह दोनों रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

परिणीति ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रील भी शेयर किया है. इसमें वह अपनी शादी की पहली सालगिरह के कुछ पलों को इंजॉय करते हुए दिख रहे हैं. एक्ट्रेस ने रील शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, तेरे ही हम हैं राघव चड्ढा.


दरअसल, परिणीति अपने पति के साथ शादी की पहली एनिवर्सरी को सेलिब्रेट करने के लिए पिछले महीने मालदीव गए थी. यहां दोनों ने छुट्टियों को खूब इंजॉय किया. इस दौरान वह एक-दूसरे के हाथ पकड़े हुए बीच पर घूमते हुए नजर आए. उन्होंने मालदीव के खाने का भी जमकर लुत्फ उठाया. 


परिणीति ने कुछ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा था, कल हमारा दिन शांत रहा, सिर्फ हम दोनों ही थे, लेकिन हमने आप सभी की हर शुभकामनाओं और संदेशों को भी पढ़ा. मैं आभारी हूं. 


परिणीति ने अपने पति की भी तारीफ की. उन्होंने लिखा, मैंने एक परफेक्ट जेंटलमैन, बुद्धू दोस्त, संवेदनशील साथी और मैच्योर पति से शादी की है. थैंक यू गॉड. हमारे देश के प्रति आपका समर्पण और प्रतिबद्धता मुझे बहुत प्रेरित करती है. मैं आपको बहुत प्यार करती हूं, हम जल्दी क्यों नहीं मिले? हैप्पी एनिवर्सरी राघव चड्ढा, हम एक हैं.


वहीं, राघव ने भी अपनी पत्नी के लिए एक नोट लिखा. उन्होंने कहा, एक साल हो गया? ऐसा लगता है जैसे कल ही हमने शादी की कसमें खाई थीं. काश हम पहले मिल पाते. आपने हर दिन को इतना खास बना दिया है, चाहे वह घर पर शांत पल हो या दुनिया भर का रोमांच. 


उन्होंने आगे कहा, इस साल को इतना यादगार बनाने के लिए धन्यवाद. मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता कि भविष्य में हमारे लिए क्या है? पहली सालगिरह मुबारक, माई लव. जानकारी के लिए बता दें, कि परिणीति और राघव की शादी 24 सितंबर, 2023 को उदयपुर के एक आलीशान होटल में हुई थी. 


रिपोर्ट- आईएएनएस