Parmish Verma-Wamiqa Gabbi Movie: वर्तमान में सबसे अधिक मांग वाली प्रतिभाओं में से एक कोई और नहीं बल्कि अभिनेत्री वामिका गब्बी हैं. 'माई' शो में एक मूक लड़की के रूप में अपनी भूमिका से बहुत बड़ा प्रभाव डालने वाली अभिनेत्री ने तब से कई फिल्मों और वेब शो में अभिनय किया है, जिसने उन्हें बड़ी लीग में ला खड़ा किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जुबली, चार्ली चोपड़ा और द मिस्ट्री ऑफ़ सोलंग वैली जैसे शो में उनके अभिनय और फिल्म खुफिया ने आलोचकों और दर्शकों दोनों को प्रभावित किया है. अब, उनकी कई फ़िल्में जल्द ही रिलीज होने वाली हैं, इसके अलावा उनकी एक फ़िल्म को काफ़ी देरी के बाद आखिरकार रिलीज डेट मिल गई है.


वामिका गब्बी और पंजाबी इंडस्ट्री के जाने माने नाम परमिश वर्मा की फिल्म 'तबाह' 18 अक्टूबर, 2024 को रिलीज होने वाली है. आपको बता दें कि पंजाबी कलाकार परमिश वर्मा इस फिल्म के निर्देशक भी हैं. फिल्म को शुरू में लगभग दो साल पहले रिलीज के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन विभिन्न कारणों से इसमें देरी होती रही. हालांकि, इस दुखद प्रेम कहानी को आखिरकार रिलीज की तारीख मिल गई है और दोनों कलाकार इसे लेकर बहुत उत्साहित दिख रहे हैं.


वामिका गब्बी ने फिल्म के बारे इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कैप्शन दिया, 'आखिरकार, 2 साल बाद, #तबाह 18 अक्टूबर, 2024 को रिलीज हो रही है.'



इसे लिखते हुए वामिका ने फिल्म का टीजर भी शेयर किया, जिसमें मुख्य किरदारों की यात्रा को दर्शाया गया है. परमिश वर्मा ने मुख्य भूमिका निभाने के अलावा फिल्म का निर्माण और निर्देशन भी किया है, जबकि इसे गुरजिंग मान ने लिखा है.


वामिका गब्बी के नए प्रोजेक्ट्स की बात करें तो इस फिल्म के अलावा, एक्ट्रेस जिनी और वरुण धवन अभिनीत बेबी जॉन जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगी.