Abhijeet Sawant Birthday: अभिजीत सावंत के 8 अंडररेटेड गाने जो देते हैं दिल् को सुकून

Abhijeet Sawant Birthday: इंडियन आइडल के पहले सीजन के विजेता गायक अभिजीत सावंत आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. पिछले कुछ सालों में अभिजीत ने अपने कई गानों से हमें खुश किया है और आज उनके इस खास दिन पर हम उनके कुछ सबसे बेहतरीन गानों पर नजर डाल रहे हैं जिन्हें आपको जरूर सुनना चाहिए!

राज रानी Mon, 07 Oct 2024-12:16 pm,
1/8

Junoon

अभिजीत सावंत के दूसरे एल्बम 'जुनून' का टाइटल ट्रैक उनके सबसे कम पसंद किए जाने वाले गानों में से एक है. यह गाना वास्तव में एक गायक के रूप में अभिजीत के विकास को दर्शाता है और रॉक से प्रेरित बीट्स इसे एक नयापन देते हैं.

 

2/8

Ek Shaqs

'एक शक्स' एल्बम 'जुनून' का एक और ट्रैक है. यह गाना एक भावपूर्ण गीत है जो लालसा और प्रेम की भावनाओं से गूंजता है. उनकी आवाज ने गीत के बोलों की गहराई को खूबसूरती से पकड़ लिया है.

 

3/8

Dhoondein

अभिजीत सावंत का "ढूंढें" एक भावपूर्ण गीत है जो प्रेम और अपनेपन की खोज को दर्शाता है. सावंत के भावपूर्ण स्वर मार्मिक गीतों के साथ सामंजस्यपूर्ण रूप से मिलते हैं, जिसके परिणामस्वरूप एक दिल को छू लेने वाला संगीतमय अनुभव होता है जो श्रोताओं के साथ गहराई से जुड़ता है.

 

4/8

Farida

गायक का 'फरीदा' हमारी सूची में अगला गीत है. संगीत वीडियो में अवसाद और आत्महत्या जैसे महत्वपूर्ण मुद्दे को उठाया गया है और इसमें अभिजीत खुद भी शामिल हैं. हरप्रीत सिंह ने इस ट्रैक की रचना की है.

 

5/8

Bechain Sapne

'इंडियन आइडल' विजेता द्वारा गाया गया एक और खूबसूरत गाना है 'चटगांव' फिल्म का 'बेचैन सपने'. दिल को छू लेने वाला यह गाना शंकर-एहसान-लॉय द्वारा रचित है और अभिजीत ने महालक्ष्मी अय्यर, गुलराज सिंह, समीर खान और शंकर महादेवन के साथ मिलकर गाया है.

 

6/8

Yaad Teri Yaad

'याद तेरी याद' पार्श्व गायक के रूप में अभिजीत के कम आंके गए गीतों में से एक है. यह रोमांटिक गीत फिल्म 'जवानी दीवानी' से है और इसमें इमरान हाशमी और ऋषिता भट्ट ने काम किया है. अभिजीत ने श्रेया घोषाल के साथ मिलकर इस गीत को गाया है.

 

7/8

Lafzon Mein

'लफ़्ज़ों में' अभिजीत सावंत के उन कम आंके गए गानों में से एक है जो बहुत ज्यादा प्यार पाने का हकदार है. इस ट्रैक में तमन्ना भाटिया भी थीं और यह भी उनके डेब्यू एल्बम 'आपका... अभिजीत सावंत' से लिया गया था.

 

8/8

Kya Tujhe Pata Hai

'क्या तुझे पता है' उन सभी लोगों के लिए एक खास गाना है जिन्होंने 'इंडियन आइडल 1' देखा है. यह गाना आपको अपने पहले प्यार की यादों में ले जाएगा. यह गाना आपका... अभिजीत सावंत एल्बम से है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link