Sonu Sood birthday: सोनू सूद के जन्मदिन पर देखें उनका अनोखा अंदाज, हर शख्स बन चुका है एक्टर का फैन

Sonu Sood birthday: आज लाखों दिलों की धडकन बन चुके बॉलीवुड स्टार सोनू सूद का जन्मदिन है. आज एक्टर आज अपना 48वां बर्थ डे सेलिब्रेट कर रहे हैं. ऐसे में इन फोटोज में देखें उनका खास और अनोखा अंदाज.

पूनम Sat, 30 Jul 2022-2:25 pm,
1/6

सोनू सूद रील लाइफ में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी हीरो हैं. वह गरीबों के लिए उनके मसीहा के जैसे हैं. हर गरीब के दिल में उन्होंने अपनी खास जगह बना है.  

2/6

कोरोना काल में लोगों की सबसे ज्यादा मदद करने वाले सोनू सूद आज लाखों दिलों की धड़कन बन चुके हैं. साउथ फिल्म इंडस्ट्री से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले सोनू सूद आज अपना 48वां जन्मदिन मना रहे हैं. 

3/6

कोरोना काल में सबके लिए मसीहा बने सोनू सूद का जन्म 30 जुलाई को पंजाब के मोगा में हुआ था. उन्होंने इलेक्ट्रॉनिक्स में इंजीनियरिंग में अपना ग्रेजुएशन किया. कहा जाता है कि सोनू को बचपन से ही मॉडलिंग का शौक था. 

4/6

सोनू को बेस्ट विलेन एक्टर के लिए नंदी अवॉर्ड भी मिल चुका है. इसके साथ ही साल 2012 में उन्हें बेस्ट विलेन SIIMA अवॉर्ड से भी नवाजा गया. 

5/6

सोनू सूद ने अपने करियर में कई फिल्में की हैं. उन्होंने अपनी पहली फिल्म तमिल भाषा में की थी. इस फिल्म का नाम कलजघर था. तमिल के बाद उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री की ओर रुख किया. 

6/6

सोनू सूद ने पृथ्वीराज में भी अपने किरदार और अपने काम से फैंस का दिल जीत लिया. वहीं, एक विवाह ऐसा भी से सोनू ने घर-घर में अपनी जगह बना ली. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link