Katrina Kaif Birthday: विक्की कौशल ने बर्थडे गर्ल कैटरीना कैफ के साथ शेयर की अनदेखी तस्वीरें

विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर कैटरीना कैफ को जन्मदिन की बधाई देने के लिए उनके साथ कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं.

राज रानी Tue, 16 Jul 2024-3:59 pm,
1/8

कैटरीना कैफ के 41वें जन्मदिन पर उनके पति विक्की कौशल ने उन्हें अपने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी पोस्ट के साथ जन्मदिन की बधाई दी. 

 

2/8

पहली तस्वीर में विक्की ने कैटरीना को अपनी बाहों में लिया हुआ है और दोनों एक दूसरे को देखकर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं.

 

3/8

दूसरी तस्वीर में विक्की और कैटरीना सफ़ेद शर्ट पहन ट्विनिंग कर एक साथ सेल्फी लेते हुए नजर आए. फैंस उनकी तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं.

 

4/8

कपल की शादी के रिसेप्शन की एक अनदेखी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर छा रही है जिसमें दोनों एक दूसरे का हाथ थामे हुए नजर आ रहे हैं.

 

5/8

विक्की और कैटरीना को एक तस्वीर में एक कमरे के कोने में प्रार्थना करते हुए भी देखा गया, जो उस समय की है जब वे अपने घर का नवीनीकरण कर रहे थे.

 

6/8

एक प्यारी सी तस्वीर में विक्की कैटरीना की ओर देखते हुए नजर आए. तस्वीर में कपल ने पिज्जा के स्लाइस पकड़े हुए हैं और कटरीना की बड़ी सी स्माइल फैंस का दिल जीत रही है.

 

7/8

विक्की कौशल ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है "तुम्हारे साथ यादें बनाना मेरी जिंदगी का सबसे पसंदीदा हिस्सा है. जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार."

 

8/8

काम की बात करें तो विक्की फिलहाल एमी विर्क और त्रिप्ति डिमरी के साथ 'बैड न्यूज' के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं, जो 19 जुलाई को सिनेमाघरों में आएगी. दूसरी ओर, कैटरीना को आखिरी बार मैरी क्रिसमस में देखा गया था.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link