Movies Release Today: ये फिल्में आज सिनेमाघरों में होगी रिलीज, जल्द बुक करें टिकटें

आज दिन शुक्रवार है इसके चलते आज सिनेमाघरों में नई फिल्में रिलीज होगी. आज मूवी प्रेमियोें के लिए खुशखबरी है आज सरगुन महेता और गिप्पी की पंजाबी फिल्म Jatt Nuu Chudail Takri, रिलीज़ होने वाली है जिसका हर कोई बेसबरी से इंतजार किया जा रहा था.

रिया बावा Fri, 15 Mar 2024-10:04 am,
1/5

आज सिनेमाघरों में नई फिल्में रिलीज होने जा रही है. हर शुक्रवार नई फिल्में रिलीज होती है. मार्च 2024 में बॉलीवुड और पॉलीवूड में रिलीज होने वाली फिल्मों की लिस्ट तैयार की है

2/5

Jatti 15 Murrabean Wali

फिल्म 'Jatti 15 Murrabean Wali' को देवी शर्मा ने डायरेक्टर किया है. इस फिल्म में गुरप्रीत भंगू, निर्मल ऋषि, सतवंत कौर, रूप संधू आर्य बब्बर है.आज 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है

3/5

Jatt Nuu Chudail Takri

सरगुन महेता और गिप्पी की फिल्म पंजाबी फिल्म 'Jatt Nuu Chudail Takri' आज रिलीज़ होने वाली है जिसका हर कोई  बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था.

4/5

बस्तर (Bastar)

अदा शर्मा (Adah Sharma) की आने वाली फिल्म बस्तर आज 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. जब से अदा का फिल्म से फर्स्ट लुक दर्शकों के सामने आया था, तब से अदा के फैंस यह फिल्म रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

5/5

‘योद्धा (Yoddha)

सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना, दिशा पटानी और अंकित राज फिल्म ‘योद्धा’ में नजर आएंगे, जो एक ऐसे व्यक्ति की वीरता की कहानी बताती है 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link