Parineeti Chopra bold look: राघव चढ्ढा से शादी की अफवाह के बीच सामने आईं परिणीति चोपड़ा की बोल्ड तस्वीरें

Parineeti Chopra bold pictures: इन दिनों `आप` सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के रिश्ते को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं. दोनों की शादी को लेकर भी कई तरह की अफवाह फैल रही हैं, लेकिन इस बीच एक्ट्रेस के बोल्ड लुक की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. जो फैंस को खूब पसंद आ रही हैं.

पूनम Thu, 30 Mar 2023-5:03 pm,
1/4

परिणीति चोपड़ा आज बॉलीवुड के जानी-मानी एक्ट्रेस बन चुकी है. उनका एक-एक किरदार फैंस को खूब पसंद आता है. अगर एक्ट्रेस की खूबसूरती की बात की जाए तो भी वह दूसरों को भी टक्कर देती नजर आती हैं.

2/4

'आप' सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा को साथ देखने के बाद इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा की जा रही है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं. वहीं कुछ लोग ये तक कह रहे हैं कि दोनों सगाई भी कर चुके हैं. 

3/4

इस बीच एक्ट्रेस के फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. इस फोटो में परिणीति येलो कलर की बिकनी में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का ये लुक फैंस को उनका दीवाना बना रहा है.  

4/4

एक्ट्रेस मेकअप ही नहीं बल्कि बिना मेकअप भी काफी ब्यूटीफुल लगती हैं. फैंस को परिणीति का यही अंदाज बेहद पसंद आता है. एक्ट्रेस कैमरे के सामने कातिलाना पोज देती दिख रही हैं. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link