Prince Narula ने पत्नी Yuvika Chaudhary को दिया शानदार सरप्राइज, देखें बेबी शावर की खूबसूरत तस्वीरें

Yuvika Chaudhary`s Baby Shower: बिग बॉस 9 के चर्चित कपल प्रिंस नरूला और युविका चौधरी अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा से काफी खुश हैं. 2018 से शादीशुदा इस जोड़े ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर खुशखबरी शेयर करके अपने प्रशंसकों को खुश किया था. प्रिंस ने हाल ही में मुंबई में युविका की गोद भराई पार्टी का आयोजन किया जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

राज रानी Fri, 09 Aug 2024-6:21 pm,
1/7

युविका चौधरी, जो अपने पहले बच्चे के आने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं, अपने बेबी शॉवर में बेहद प्यारी लग रही थीं. उन्होंने वाइट कलर की बहुत ही प्यारी ड्रेस पहनी हुई थी. इस समारोह में करण कुंद्रा, रफ़्तार, माही विज और उनके बच्चे, निशा रावल और अन्य कई हस्तियां मौजूद थीं.

 

2/7

युविका की गोद भराई की रस्म 7 अगस्त, 2024 को हुई. होने वाली माँ एक खूबसूरत सफ़ेद पोशाक में बेहद खूबसूरत लग रही थी, जिसमें स्वीटहार्ट नेकलाइन और ऑफ-शोल्डर स्लीव्स थीं. उनके आउटफिट की एक खास बात थी पीछे की तरफ़ एक बड़ा पिंक बो. वहीं प्रिंस ने लुक को पूरा करते हुए सफ़ेद पैंट के साथ नीली शर्ट पहनी थी.

 

3/7

खूबसूरत अभिनेत्री ने अपने आकर्षक मेकअप और घने घुंघराले बालों के साथ अपने लुक को और भी निखारा, जिन्हें आधे ऊपर स्टाइल किया गया था और एक क्यूट बो क्लिप से बांधा गया था. उनके सपनों भरे बेबी शॉवर के आकर्षण को और भी बढ़ाने वाला उनका प्यारा सा पालतू जानवर गोगो था, जो उनके करीब रहा और खुशी-खुशी उनकी बाहों में रहा.

 

4/7

बेबी शॉवर की कई वीडियो और तस्वीरें सामने आ रही हैं, जिनमें माता-पिता बनने वाले लोग गर्भावस्था के इस शानदार दौर का लुत्फ़ उठाते नजर आ रहे हैं. एक फोटो में प्रिंस युविका के बेबी बंप को प्यार से चूमते हुए भी नजंर आ रहे हैं.

 

5/7

बेबी शॉवर का मुख्य आकर्षण आकर्षक सजावट थी. कार्यक्रम स्थल पर एक मनमोहक फोटो-ऑप बैकड्रॉप था जिसमें एक वर्ल्ड मैप और उसके दोनों तरफ दो बड़े टेडी बियर थे. पूरा बैकग्राउंड नीले, गुलाबी और सुनहरे गुब्बारों से सजा हुआ था. इस समारोह में निशा रावल, संभावना सेठ, रफ़्तार और कई अन्य लोगों सहित कई हस्तियां शामिल हुईं. 

 

6/7

युविका और प्रिंस के लिए बेबी शॉवर में एक शानदार केक बनाया गया था, जिसने इस खुशी के मौके को बखूबी दर्शाया. हल्के पेस्टल रंगों और मनमोहक बेबी-थीम वाले एक्सेंट से सजा, तीन स्तरीय केक न केवल देखने में आकर्षक था, बल्कि सभी मेहमानों के लिए एक मीठा उपहार भी था.

 

7/7

युविका की प्रेग्नेंसी को लेकर चल रही अटकलों के बीच, 25 जून को प्रिंस नरूला ने आधिकारिक तौर पर दुनिया के साथ खुशखबरी साझा की थी. उन्होंने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें पोस्ट कीं: एक स्लीक रेड जीप की और दूसरी मैचिंग टॉय जीप की. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link