Pulkit-Kriti Wedding Photos: एक दूजे के हुए पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा, गायत्री मंत्र वाली शेरवानी ने खिंचा सबका ध्यान

Pulkit Samrat Kriti Kharbanda Wedding Photos: बॉलीवुड में एक और जोड़ी ने शादी कर ली है. पावर कपल कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट ने सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक दूसरे के हो गए हैं. बीते लंबे समय तक डेट कर दोनों ने आखिर शादी कर ली. जिसकी कई फोटो सामने आई है. आप भी देखें फोटो...

मुस्कान चौरसिया Sat, 16 Mar 2024-8:25 pm,
1/6

बता दें, पुलकित और कृति की शादी दिल्ली एनसीआर स्थित मानेसर के आईटीसी ग्रैंड भारत में हुई है. 

 

2/6

एक्ट्रेस ने पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ है. जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, पुलकित ने ग्रीन शेरवानी पहनी हुई है.  

 

3/6

वहीं, पुलकित की शेरवानी ने सबका अटेंशन अपने ओर खींच लिया. ऐसा इसलिए क्योंकि पुलकित की शेरवानी पर गायत्री मंत्र लिखा हुआ देखने को मिला है. पहली बार ऐसा हुआ कि जब सबकी निगाहें दुल्हन से ज्यादा दूल्हे पर थी. 

 

4/6

वहीं, जब कपल की ये खूबसूरत फोटो सामने तब से सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं, बॉलीवुड के तमाम सितारों ने भी उन्हें इंस्टाग्राम पर बधाई दी. 

 

5/6

दोनों की ये खूबसूरत फोटो हर किसी का दिल जीत रही हैं.  दोनों के चेहरे पर एक दूजे के होने की खुशी साफ नजर आई.

 

6/6

फोटो को शेयर करते हुए कीर्ति खरबंदा ने एक खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, "गहरे नीले आकाश से, सुबह की ओस को. निम्न और उच्च के माध्यम से, यह केवल आप पर है. आरंभ से अंत तक, हर अब और हर तब में, जब मेरा दिल अलग तरह से धड़कता है, यह तुम्हें ही होना है..निरंतर, लगातार, लगातार, आप"

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link