Raveena Tandon Birthday: 50 साल की हुई रवीना टंडन, देखें अभिनेत्री की 7 हिट फिल्में

90 के दशक की सुपरस्टार एक्ट्रेस रवीना टंडन आज 26 अक्टूबर को अपना 50वां जन्मदिन मना रही हैं. आइए एक्ट्रेस के जन्मदिन के अवसर पर उनकी 7 हिट फिंल्मों पर एक नजर डालते हैं.

राज रानी Sat, 26 Oct 2024-12:23 pm,
1/7

मोहरा

यह फिल्म एक पत्रकार के बारे में है जो एक हत्यारे की मदद करता है जिसे आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है और वह अदालत में अपना मामला दायर करता है. हालांकि उसे आज़ादी मिल जाती है, लेकिन वे जल्दी ही उसकी रिहाई के पीछे एक भयावह कारण जान जाते हैंं

 

2/7

अंदाज अपना अपना

यह फिल्म दो आलसी पुरुषों के बारे में है जो एक उत्तराधिकारी के स्नेह के लिए प्रतिस्पर्धा करते हैं और उसे एक दुष्ट अपराधी से बचाते हैं.

 

3/7

शूल

यह एक ईमानदार पुलिस अधिकारी की कहानी है, जो नरक टूटने से पहले अंतहीन दर्द सहता है, यह कहानी भारत के बिहार राज्य में मौजूद हिंसक, कानूनविहीन व्यवस्था की पृष्ठभूमि पर आधारित है.

 

4/7

अक्स

जब मनोरोगी आतंकवादी राघवन घाटगे और उसे ढूंढने वाला पुलिस अधिकारी एक ही समय में एक-दूसरे पर गोली चलाते हैं, तो राघवन की आत्मा वर्मा के शरीर में स्थानांतरित हो जाती है और वर्मा की आत्मा राघवन के शरीर में प्रवेश कर जाती है.

 

5/7

दमनः वैवाहिक हिंसा का शिकार

फिल्म भारत के रूढ़िवादी सामाजिक-सांस्कृतिक जीवन को दर्शाती है, जहां विवाह में महिलाओं के साथ बलात्कार किया जाता है और उन्हें घरेलू हिंसा का सामना करना पड़ता है. अनिच्छा से दुर्गा से शादी करने के बाद, संजय उसके जीवन में तबाही मचा देता है.

 

6/7

केजीएफ: अध्याय 2

जबकि सरकार रॉकी को कानून और व्यवस्था के लिए खतरा मानती है, उसका नाम खून से लथपथ कोलार गोल्ड फील्ड्स में उसके दुश्मनों में डर पैदा करता है. निर्विवाद वर्चस्व के लिए, रॉकी को सभी दिशाओं से खतरों से लड़ना होगा.

 

7/7

सट्टा

मुंबई में स्थानांतरित होने के बाद, अनुराधा एक भावी राजनीतिज्ञ विवेक से शादी करती है. जब उसे हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया जाता है और उसे अगले चुनाव में भाग लेना होता है, तो चीजें बदल जाती हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link