Shehnaaz Gill ने अपने लेटेस्ट सल्ट्री मेकओवर से फैंस को चौकाया, देखें तस्वीरें

शहनाज गिल ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें वह अपने हॉट मेकओवर को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. देखें सोशल मीडिया पर वायरल होती तस्वीरें.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 27 Sep 2024-4:38 pm,
1/6

बिग बॉस 13 में आने के बाद शहनाज गिल घर-घर में मशहूर हो गई हैं. पंजाबी अदाकारा ने बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की कुछ सबसे बड़ी फिल्मों का हिस्सा रही हैं. हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर मेकओवर के बाद अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं और उनके प्रशंसक उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं.

 

2/6

अपने इंस्टाग्राम पर शहनाज गिल ने अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो बेहद हॉट अवतार में नजर आ रही हैं. तस्वीरों में वो अपने नए लुक में कैमरे की तरफ़ गौर से देख रही हैं. गिल ने ब्राउन चेकर्ड ओवरसाइज़्ड ब्लेजर पहना हुआ है. ब्लेजर में शोल्डर पैड  लगे हैं जो उनके कंधों को उभार रहे हैं. 

 

3/6

शहनाज ने ब्लेजर को व्हाइट शर्ट और ब्लैक टाई के साथ पेयर और रेड लेदर शॉर्ट्स पहनी है जिसके साइड में टाई-अप डिटेल है. किया है. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने लुक को शीयर स्टॉकिंग्स और ब्लैक बूट्स के साथ पूरा किया. तस्वीर शेयर करते हुए शहनाज ने कैप्शन में लिखा, "अनस्टॉपेबल वाइब्स ओनली!!!!"

 

4/6

ये तस्वीरें उनके सिग्नेचर गर्ल-नेक्स्ट-डोर लुक से बिल्कुल अलग हैं. इस लुक में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर सबको चौंका दिया है और प्रशंसकों को एक्ट्रेस का ये नया अवतार बहुत पसंद आ रहा है. 

 

5/6

बिग बॉस 13 में अपनी उपस्थिति के बाद, उन्होंने 2023 में सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' में अभिनय किया, जहां उन्होंने सुकून की भूमिका निभाई. 

 

6/6

शहनाज को करण बुलानी की 'थैंक यू फॉर कमिंग' में भी देखा गया था जहां उन्होंने भूमि पेडनेकर के साथ स्क्रीन साझा की थी. हिंदी टेलीविजन और बॉलीवुड में अपने कार्यकाल से पहले, वह पंजाबी फिल्म उद्योग में एक जाना-माना चेहरा थीं. उन्होंने एमी विर्क की 'सत श्री अकाल इंग्लैंड' से अपनी शुरुआत की, जो 2017 में रिलीज हुई थी. उन्होंने फिल्म में सोनिया खन्ना की भूमिका निभाई थी.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link