Shweta Tiwari Birthday: 44 साल की हुई श्वेता तिवारी, एक्ट्रेस के हिट शोज पर डालें नजर

Shweta Tiwari Birthday: हिंदी मनोरंजन उद्योग में दो दशक से ज्यादा समय बिताने के बाद, श्वेता तिवारी भारतीय घरों में एक जाना-माना चेहरा बन गई हैं. श्वेता, जो आज 4 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मना रही हैं, अपने डेली सोप और स्क्रीन प्रेजेंस के लिए काफ़ी पसंद की जाती हैं और प्रशंसित हैं. उनके कुछ लोकप्रिय शो पर एक नजर डालें .

राज रानी Fri, 04 Oct 2024-12:20 pm,
1/6

Kasautii Zindagi Kay

यह श्वेता तिवारी का अब तक का सबसे लोकप्रिय रिवीजन शो था जिसने उन्हें बहुत जल्दी प्रसिद्धि दिलाई. श्वेता ने इस प्रेम कहानी में प्रेरणा शर्मा नामक एक आज्ञाकारी लेकिन दृढ़ लड़की का किरदार निभाया था, जिसकी मुलाकात महत्वाकांक्षी और दयालु अनुराग बसु से होती है. यह शो ब्लॉकबस्टर रहा और इसकी लोकप्रियता को देखते हुए इसे नए कलाकारों के साथ दूसरे सीजन के लिए भी रिन्यू किया गया.

 

2/6

Parvarrish

श्वेता तिवारी ने पेरेंटिंग के तरीकों के बारे में भावनात्मक रूप से जुड़े इस नाटक में स्वीटी कौर खन्ना आहलूवालिया का किरदार निभाया था. शो को इसकी अच्छी कहानी के लिए सराहा गया और श्वेता के अभिनय को दर्शकों ने सराहा.

 

3/6

Begusarai

बेगूसराय की कहानी ठाकुर परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो खून-खराबे के ज़रिए बेगूसराय पर राज करता है. इसमें श्वेता तिवारी ने बिंदिया प्रियम ठाकुर/मां ठकुराइन की भूमिका निभाई, जो एक पत्नी और मां है. यह धारावाहिक बिहार के बेगूसराय की पृष्ठभूमि पर आधारित है.

 

4/6

Main Hoon Aprajita

श्वेता तिवारी ने ज़ी टीवी के इस नाटक में अपराजिता सिंह का किरदार निभाया था, जो एक ऐसी महिला है जिसे उसके पति ने छोड़ दिया है और वह अपनी बेटियों की परवरिश के लिए अकेली रह जाती है. अपराजिता हर चुनौती का सामना करने के लिए तैयार रहती है.

 

5/6

Mere Dad Ki Dulhan

श्वेता तिवारी और वरुण बडोला अभिनीत यह फिल्म एक युवा बेटी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने सिंगल डैड के लिए एक परफेक्ट पार्टनर की तलाश कर रही है. श्वेता ने गुनीत सिक्का का किरदार निभाया है, जो 'मिस राइट' के लिए संभावित पसंद हैं.

 

6/6

Indian Police Force

श्वेता तिवारी ने रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित भारतीय पुलिस बल के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया, जो अमेजन प्राइम पर स्ट्रीमिंग कर रहा है. शो के कलाकारों में सिद्धार्थ मल्होत्रा, विवेक ओबेरॉय, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, मयंक टंडन और निकितिन धीर जैसे कई अन्य शामिल हैं. इसका प्रीमियर 19 जनवरी, 2024 को हुआ था.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link