Raghav Juyal Birthday: `किल` स्टार राघव जुयाल के बारे में कुछ रोचक तथ्य जिन्हें आप शायद ही जानते होंगे

आज राघव जुयाल 33 वर्ष के हो गए हैं. अपने अनूठे डांस स्टाइल और सिग्नेचर वॉक के लिए उन्हें `किंग ऑफ स्लो मोशन और `Crockroaxz` के नाम से जाना जाता है.

राज रानी Wed, 10 Jul 2024-4:32 pm,
1/6

World Cinema Connoisseur

जब वह अपनी कलात्मक गतिविधियों में डूबा नहीं होता, तो राघव विश्व सिनेमा के प्रति अपने जुनून में डूब जाता है. उसे ईरानी फिल्मों का विशेष शौक है, वह इस देश की विविध कथाओं और अनूठी सिनेमाई शैलियों में गहराई से डूब जाता है.

 

2/6

A Football Fanatic

मंत्रमुग्ध कर देने वाले डांस मूव्स के पीछे, राघव जुयाल एक उत्साही फुटबॉल खिलाड़ी हैं. वह मुंबई के उपनगरीय इलाकों में होने वाले मैचों में सक्रिय रूप से भाग लेते हैं, जिससे खेल के प्रति उनका प्यार और एक सक्रिय और स्वस्थ जीवन शैली को बनाए रखने की उनकी प्रतिबद्धता का पता चलता है.

 

3/6

A Haven for Bookworms

राघव को किताबों की आकर्षक दुनिया में सुकून मिलता है. पुस्तकों के प्रभावशाली संग्रह के साथ, वह अक्सर यात्रा करते समय खुद को पढ़ने में डुबो लेते हैं. उनकी साहित्यिक रुचि कथा साहित्य से लेकर क्लासिक हिंदी साहित्य तक फैली हुई है, जो कहानी कहने और शब्दों के जादू के प्रति उनकी गहरी प्रशंसा को दर्शाती है.

4/6

Adventure Seeker and Nature Lover

राघव की साहसिक भावना उसे मानसून के मौसम में महाराष्ट्र के मनोरम परिदृश्यों की खोज करने के लिए प्रेरित करती है. रोमांचकारी ट्रेक में शामिल होकर, वह विविध भूभागों के बीच शांति और प्रेरणा पाता है, जिससे प्रकृति के चमत्कारों के साथ उसका गहरा संबंध बनता है.

 

5/6

A Melodious Soul

अपने असाधारण नृत्य कौशल के अलावा, राघव दिल से एक संगीतकार भी हैं. उन्होंने अपने स्कूल के दिनों में एक बैंड में ड्रमर के रूप में अपनी संगीत यात्रा शुरू की. समय के साथ, उन्होंने गिटार बजाना सीखकर अपने प्रदर्शन का विस्तार किया, जिससे उनकी रचनात्मकता संगीत के क्षेत्र में प्रवाहित हुई.

 

6/6

Embracing Growth and Learning

हर साल, राघव अपने गुरु के नेतृत्व में एक अभिनय कार्यशाला में भाग लेने के लिए एक महीना समर्पित करते हैं,सौरभ सचदेवाआत्म-सुधार के प्रति उनकी यह अटूट प्रतिबद्धता उनके अभिनय कौशल को निखारने और कला के प्रति उनके जुनून को पोषित करने के प्रति उनके समर्पण को दर्शाती है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link