Surbhi Jyoti Wedding: दुल्हन बनने जा रही सुरभि ने शादी से पहले पति के साथ शेयर कीं पहली तस्वीरें

सुरभि ज्योति और सुमित सूरी ने अपने प्री-वेडिंग शूट की तस्वीरें शेयर की हैं. अभिनेत्री 27 अक्टूबर को जिम कॉर्बेट में शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं.

राज रानी Sat, 26 Oct 2024-3:31 pm,
1/5

कुबूल है की अभिनेत्री सुरभि ज्योति अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड, अभिनेता सुमित सूरी से 27 अक्टूबर, 2024 को उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट में अहाना लग्जरी रिसॉर्ट में शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. इस जोड़े ने शनिवार को अपनी शादी की पुष्टि की और रोमांटिक तस्वीरें साझा कीं.

 

2/5

तस्वीरें शेयर करते हुए सुरभि ने लिखा, "ये जड़ें गहरी हैं, धूप और बारिश, लचीलापन और अनुग्रह की कहानियां लेकर चलती हैं. सुमित और मैंने प्रकृति की पवित्र छत्रछाया में, ऊंचे खड़े पेड़ों और हमें संपूर्ण बनाए रखने वाले पांच तत्वों का सम्मान करते हुए, यहां अपनी यात्रा शुरू करने का फैसला किया."

 

3/5

तस्वीरों में सुरभि लाइम ग्रीन पटियाला सूट पहने हुए नजर आईं. वहीं सुमित ने ज्योति के साथ मिलकर कढ़ाई वाला कुर्ता पहना हुआ था. जल्द ही शादी करने वाले इस जोड़े ने जिम कॉर्बेट के जंगल में पोज दिया. दोनों अपने करीबी दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में शादी की शपथ लेंगे.

 

4/5

प्रकृति के साथ गहरे जुड़ाव और स्थिरता को समर्पित इस विवाह समारोह में पर्यावरण के अनुकूल और विशिष्ट रीति-रिवाजों की एक श्रृंखला होगी. उत्सव में पांच तत्वों- पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु और अंतरिक्ष को भी श्रद्धांजलि दी जाएगी, जिससे उत्सव में सामंजस्यपूर्ण प्राकृतिक सार समाहित हो जाएगा.

 

5/5

रिपोर्ट्स के अनुसार समारोह की शुरुआत करते हुए, दंपति 'प्रकृति के 5 तत्वों की स्तुति' समारोह का आयोजन करेंगे, जिसके बाद संपत्ति पर लगे सिंदूर के पेड़ से सिंदूर इकट्ठा करने का प्रतीकात्मक इशारा होगा. अन्य अनूठे कार्यक्रमों की योजना के साथ, उत्सव में पारंपरिक रीति-रिवाजों को पर्यावरण के प्रति जागरूक दृष्टिकोण के साथ मिश्रित करने की योजना बनाई गई है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link