Sushant singh rajput: सुशांत सिंह की एक्टिंग ही नहीं लुक के भी फैन हैं दर्शक

14 जून 2020 इस दिन की एक खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया. आज ही का दिन था जब एक सितारा तारा बन गया. एक हंसता खिलखिलाता चेहरा शांत हो गया. सबका चहेता दुनिया को अलविदा कह गया. जी हां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 14 Jun 2022-3:14 pm,
1/6

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर पर किसी को यकीन ही नहीं हो पाया. या यूं कहें कि कोई इस बात पर यकीन करना ही नहीं चाहता था. सुशांत सिंह एक ऐसे एक्टर थे जिन्होंने हर वर्ग के लोगों को अपना दिवाना बना लिया. उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई मौन हो गया था. 

2/6

सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल पवित्र रिश्ता से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की. सीरियल में सुशांत मानव का किरदार निभाते हुए दिखाई दिए और अंकिता लोखंडे अर्चना के किरदार में दिखीं. उन दोनों की जोडी काफी हिट हुई. हर किसी ने उनकी जोड़ी को खूब प्यार दिया. 

 

3/6

सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म एमएसी धोनी में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया. सुशांत ने फिल्म एमएस धोनी में इतना अच्छा काम किया कि आज भी फिल्म देखने वाला उन्हें याद कर भावुक हो जाता है. 

4/6

सुशांत ने धोनी के किरदार को इस कदर निभाया मानों खुद क्रिकेटर धोनी मैदान में उतर आए हों. महेंद्र सिंह धोनी को भी उनका अभिनय इतना पसंद आया कि उन्होंने खुद सुशांत के काम की तारीफ की.  

5/6

सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' देखकर कोई भावुक न हो ये शायद किसी के लिए संभव नहीं होगा. फिल्म में सुशांत कहते हैं 'जन्म कब लेना है और कब मरना है इसका फैसला हम नहीं कर सकते, लेकिन लाइफ को कैसे जीना है यह हम खुद डिसाइड कर सकते हैं. 

6/6

फिल्म में भले ही उन्होंने एक्टिंग करते हुए यह बात कही लेकिन उनके होठों पर प्यारी सी मुस्कान और उनकी आंखों का नूर लोगों को लाइफ का एक जरूरी सबक देता है. उनके इस अंदाज को देख फैंस आज भी इमोश्नल हो जाते हैं. सुशांत ने इस फिल्म में चाहे कोई भी किरदार निभाया हो, लेकिन उन्होंने अपने काम से पूरी फिल्म में जान डाल दी. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link