Pushpa 2: यह फिल्म साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है. लंबे इंतजार के बाद आखिरकार प्रशंसक और दर्शक इसके टीजर के जरिए पुष्पा राज का जलवा देख पाएंगे.  पुष्पा 2 के निर्माताओं ने आखिरकार अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2: द रूल का टीज़र साझा कर दिया है. यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि पैन इंडिया स्टार आज 42 वर्ष के हो गए, और इस अवसर पर, निर्माताओं ने अब बहुप्रतीक्षित फिल्म पुष्पा 2(Pushpa 2) का टीजर साझा किया है जिसमें फहद फासिल और रश्मिका मंदाना भी हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना टीजर में दमदार लग रहे हैं. लाल चंदन तस्करी सिंडिकेट एक बार फिर से परवान चढ़ता नजर आएगा. पुष्पा के टीज़र ने उस पागलपन की झलक दी जो दूसरा भाग अपने साथ लेकर आएगा. फहद फ़ासिल और अल्लू अर्जुन स्पष्ट रूप से टीज़र के मुख्य आकर्षण हैं और रश्मिका मंदाना एक बार फिर अपने श्रीवल्ली अवतार में वापस आ गई हैं.



पुष्पा 2: द रूल(Pushpa 2) का निर्माण माइथ्री मूवी मेकर्स और मुत्तमसेट्टी मीडिया द्वारा किया गया है. फिल्म का संगीत राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता देवी श्री प्रसाद ने दिया है. पहला भाग एक मजदूर के लाल चंदन तस्करी सिंडिकेट में आगे बढ़ने और इस प्रक्रिया में कुछ शक्तिशाली दुश्मन बनाने से संबंधित है और अब पुष्पा 2 पुष्पा और भंवर सिंह के बीच टकराव से निपटेगी. अल्लू अर्जुन और फहद फासिल द्वारा अभिनीत, अभिनेता दो-भाग वाले एक्शन ड्रामा के इस महाकाव्य में अपनी प्रतिद्वंद्विता जारी रखते हुए दिखाई देंगे.