Raghav Chadha Parineeti Chopra Marriage: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra Marriage) और 'आप' सांसद राघव चढ्ढा (Raghav Chadha) इन दिनों खूब चर्चाओं में हैं. सोशल मीडिया पर ऐसी कई खबरें सामने आ रही हैं कि राघव चढ्ढा और परिणीति चोपड़ा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने तो इन्हें शादी की बधाई तक दे दी है, लेकिन इस बीच दोनों के रिश्ते को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. परिणीति के सह-कलाकार व पंजाबी सिंगर हार्डी संधू ने DNA को दिए एक इंटरव्यू में राघव चढ्ढा और परिणीति चोपड़ा को बधाई देते हुए इनकी शादी की पुष्टि कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी देखें- Parineeti Chopra bold look: राघव चढ्ढा से शादी की अफवाह के बीच सामने आईं परिणीति चोपड़ा की बोल्ड तस्वीरें


इससे पहले शादी पर क्या कहती थीं परिणीति चोपड़ा?
बता दें, हार्डी संधू ने DNA के साथ खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने परिणीति के रिश्ते को लेकर खुलकर बात की. इंटरव्यू में हार्डी ने कहा कि 
उन्हें खुशी है कि फाइनली परिणीति सेटल होने जा रही हैं. इसके लिए 'मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं' इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जब वे स्पाई-थ्रिलर 'कोड नेम: तिरंगा' की शूटिंग कर रहे थे तब अक्सर परिणीति की शादी की चर्चा होती थी. उस समय परिणीति कहती थीं कि वह तभी शादी करेंगी जब उन्हें एक सही लड़का मिल जाएगा. 


सोशल मीडिया पर वायरल हुईं कई तस्वीर
बता दें, परिणीती और राघव को कई बार साथ देखा गया है. वहीं, जब से उनकी शादी की अफवाह फैल रही थी तब से दोनों की साथ घूमते हुए कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. शादी की अफवाहों के बीच हाल ही में दोनों को दिल्ली एयरपोर्ट पर साथ देखा गया था. इस दौरान राघव चढ्ढा और परिणीती चोपड़ा मीडिया से बचते हुए नजर आए. 


ये भी देखें- Sapna Choudhary: कभी नहीं देखा होगा सपना चौधरी का ऐसा अंदाज, जिम वर्क आउट करती दिखीं डांसर


क्या कहते हैं राघव चढ्ढा और परिणीति चोपड़ा?
वहीं, अगर राघव चढ्ढा और परिणीति चोपड़ा की बात की जाए तो दोनों ही अभी भी अपनी शादी पर चुप्पी साधे हुए हैं. अभी तक उनकी कोई स्टेटमेंट सामने नहीं आई है, क्योंकि दोनों लगातार यही कहते नजर आ रहे थे कि वे अच्छे दोस्त हैं.


WATCH LIVE TV