चंडीगढ़- बॉलीवुड निर्देशक करण मल्होत्रा ​​ने फैंस से पूछा कि क्या वे डांस करने के लिए तैयार' हैं क्योंकि उन्होंने रणबीर कपूर की फिल्म 'शमशेरा' का एकदम नया गीत 'जी हुजूर' रिलीज करने की घोषणा की. "क्या आप डांस के लिए तैयार हैं?" निर्देशक को इंस्टाग्राम पर कैप्शन दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

2 मिनट 16 सेकंड के वीडियो में रणबीर को बल्ली के किरदार के रूप में दिखाया गया है, जो एक कठोर लुक में है. वह रेतीले इलाकों और मिट्टी के घरों के बीच 'जी हुजूर' की धुन पर नाचते हुए बच्चों के साथ मस्ती करता दिख रहा था.


पठान सूट पहने रणबीर का देहाती अवतार, बिना बालों के, और लाल रंग का बंदना उन पर काफी अच्छा लगा. वह बल्ली से प्यार करने वाले बच्चों से घिरा हुआ था. रणबीर के ऊर्जावान डांस मूव्स को फैंस काफी खुश हुए.'जी हुज़ूर' को आदित्य नारायण ने गाया है जबकि अतिरिक्त गायन गायक शादाब फरीदी ने दिया है. गाने को मिथुन ने लिखा, कंपोज और प्रोड्यूस किया है.


 



'शमशेरा' में, रणबीर अपनी पहली दोहरी भूमिका निभाएंगे. आधिकारिक ट्रेलर के अनुसार, दोहरी भूमिकाओं में से, रणबीर का एक चरित्र तीव्र है, जहां अभिनेता ने एक पूर्ण विकसित दाढ़ी और लंबे, अनियंत्रित बाल रखे हैं, जबकि दूसरा चरित्र एक मजेदार प्रेमी है.


'शमशेरा' का आधिकारिक ट्रेलर 24 जून को रिलीज़ किया गया था. ट्रेलर के अनुसार, फिल्म काज़ा के काल्पनिक शहर में सेट है, जहां रणबीर अपने कबीले को बचाने के लिए एक गुलाम से एक नेता में बदल जाता है.


'शमशेरा' में दिग्गज संजय दत्त भी मुख्य भूमिका में हैं, जिन्हें प्रतिपक्षी दरोगा शुद्ध सिंह के रूप में देखा जाएगा. रणबीर कपूर और संजय दत्त के अलावा, 'बेफिक्रे' अभिनेता वाणी कपूर भी फिल्म में अभिनय करती हैं.