Sara Ali Khan News: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान अक्सर मंदिरों में दर्शन पूजन करने पहुंचती हैं. एक्ट्रेस कभी केदारनाथ तो कभी उज्जैन के महाकालेश्वर में ईश्वर भक्ति में लीन दिखाई देती हैं. खास बात ये है कि एक्ट्रेस जहां भी जाती हैं फैंस को अपडेट करना नहीं भूलतीं. एक बार फिर उन्होंने ऐसा ही कुछ किया है. इस बार सारा अली खान हिमाचल प्रदेश स्थित मां हिडिम्बा के दरबार में पहुंचीं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल, अभिनेत्री हिमाचल प्रदेश में फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंची हैं. उनके साथ आयुष्मान खुराना भी हैं. यहीं से सारा ने तस्वीरों की श्रृंखला इंस्टाग्राम पर शेयर की है. सारा अली खान ने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन पर शेयर करते हुए लिखा 'हिडिम्बा मंदिर'. सारा अली खान वर्तमान में आयुष्मान खुराना के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें उनके साथ आयुष्मान खुराना अहम भूमिका में हैं. फिल्म के निर्देशक अमर कौशिक हैं.


Scrub Typhus से निपटने के लिए सिविल अस्पताल से कृष्णा लैब लेगी लोगों के सैंपल


पहली तस्वीर में सारा निर्देशक अमर कौशिक और आयुष्मान खुराना के साथ एक अलाव के पास बैठी नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में अभिनेत्री काले और सफेद रंग की हुडी के साथ गहरे रंग की जींस और इयर मफ्स में नजर आ रही हैं. अमर कौशिक और आयुष्मान खुराना भी काले रंग के कपड़े पहने नजर आ रहे हैं.


सारा अली खान ने 24 मीटर ऊंचे हिडिम्बा देवी मंदिर से अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह गर्भ गृह के पास बैठी हुई हैं. सारा ने लाल चुनरी भी ओढ़ रखी है. मंदिर को स्थानीय लोग धुंगरी मंदिर के रूप में जानते हैं. मंदिर हिमालय की तलहटी में धुंगिरी वन विहार नामक देवदार के जंगल से घिरा हुआ है. मंदिर एक विशाल चट्टान पर बना है, जिसकी गांव वाले पूजा करते हैं. सारा और आयुष्मान किसी फिल्म में पहली बार साथ काम करते नजर आएंगे. 


मिट्टी से बने दीपक के बिना पूरी नहीं होती दीपावली, जानें क्या कहते हैं पप्पू पंडित


आयुष्मान खुराना पिछले साल 2023 की कॉमेडी ड्रामा फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में नजर आए थे, जो 2019 की फिल्म ड्रीम गर्ल का सीक्वल थी. फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे, परेश रावल, अन्नू कपूर, राजपाल यादव, विजय राज, असरानी, ​​अभिषेक बनर्जी, मनजोत सिंह और सीमा पाहवा भी दिखे थे.


वहीं, सारा अली खान 'ऐ वतन मेरे वतन' में नजर आई थीं. 1942 में भारत के स्वतंत्रता संग्राम पर बनी फिल्म एक बहादुर युवा लड़की की कहानी थी.
ये स्वतंत्रता सेनानी ऊषा मेहता की जिंदगी पर बनी कहानी थी. मेहता ने उस दौर में एकता का संदेश फैलाने के लिए रेडियो स्टेशन शुरू किया था.


(आईएएनएस)


WATCH LIVE TV