Stree 2: अमर कौशिक द्वारा निर्देशित और नीरेन भट्ट द्वारा लिखित, श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव अभिनीत स्त्री 2 अपनी रिलीज के दिन से ही बॉक्स ऑफ़िस के रिकॉर्ड तोड़ रही है. पहले हफ़्ते में ही देश की सबसे बड़ी हॉरर-कॉमेडी शैली की फ़िल्म बनकर, यह वर्तमान में अब तक की 7 वीं सबसे बड़ी हिंदी फ़िल्म है, और अब इस फ़िल्म ने भारतीय सिनेमा की शीर्ष 10 सबसे बड़ी फ़िल्मों की सूची में भी धमाकेदार एंट्री कर ली है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Stree 2 Box Office Collection
पहले हफ़्ते में 291.65 करोड़ रुपये कमाने के बाद, स्त्री 2 ने दूसरे शुक्रवार को 17.5 करोड़ रुपये, शनिवार को 33 करोड़ रुपये और रविवार को 42.4 करोड़ रुपये कमाए. सोमवार को कलेक्शन गिरकर 18.5 करोड़ रुपये रह गया और मंगलवार को जन्माष्टमी के अवसर पर आंशिक छुट्टी होने के बावजूद, फिल्म 11.5 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही, जैसा कि शुरुआती अनुमानों से पता चलता है. इस प्रकार फिल्म का कुल कलेक्शन 414.55 करोड़ रुपये हो गया और इसके साथ ही, फिल्म ने रजनीकांत की 2.0 के लाइफटाइम कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया है, जिसने 407.05 करोड़ रुपये कमाए थे और 10वें स्थान पर आकर भारत की सबसे बड़ी फिल्मों की टॉप 10 सूची में धमाकेदार एंट्री की.


Stree 2 in Top 10 Movies
स्त्री 2 ने 2.0, सालारः पार्ट 1-सीजफायर, अवतारः ए वे ऑफ वॉटर, दंगल और एवेंजर्स: एंडगेम जैसी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़कर 10वीं रैंकिंग हासिल की है, जबकि बाहुबली: 421 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ 9वें स्थान पर और गदर 2 525.7 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ 8वें स्थान पर है.


आने वाले हफ्तों में कोई वास्तविक प्रतिस्पर्धा नहीं होने के कारण, स्त्री 2500 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म में अभिषेक बनर्जी, अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी भी हैं और इसमें वरुण धवन, अक्षय कुमार और तमन्ना भाटिया की कैमियो भूमिकाएं हैं.