Kolkata Doctor Rape Case: कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में एक जूनियर डॉक्टर के साथ हुए बलात्कार और हत्या के बाद पीड़िता को न्याय दिलाने की मुहिम में देश के तमाम लोगों के साथ अब गायिका श्रेया घोषाल भी शामिल हो गई हैं.  मशहूर गायिका श्रेया घोषाल ने कोलकाता में सितंबर में होने वाले अपने लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट को रद्द करने का ऐलान किया है. उन्होंने इसकी जानकारी शनिवार को सोशल मीडिया दी. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

श्रेया घोषाल ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर एक पोस्ट के जरिए लिखा कि 14 सितंबर को कोलकाता में होने वाले लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट को अक्टूबर के लिए री-शेड्यूल किया गया है. उन्होंने कहा, मैं हाल ही में कोलकाता में हुई जघन्य घटना से काफी आहत हूं. एक महिला होने के नाते, उसके साथ हुई क्रूरता के बारे में सोचना भी अकल्पनीय है और इससे मेरे रोंगटे खड़े हो जाते हैं. 


श्रेया घोषाल ने लिखा कि, इस कॉन्सर्ट का सभी को बेसब्री से इंतजार था, लेकिन उनके लिए इस मुद्दे पर एकजुट होकर एक स्टैंड लेना और प्रदर्शन कर रहे लोगों के साथ खड़ा होना बेहद जरूरी था. मैं इस दुनिया और हमारे देश में महिलाओं के सम्मान और सुरक्षा के लिए प्रार्थना करती हूं. मुझे उम्मीद है कि मेरे दोस्त और प्रशंसक इस कॉन्सर्ट को आगे बढ़ाने के हमारे फैसले को स्वीकार करेंगे और समझेंगे. 


जानकारी के लिए बता दें, पश्चिम बंगाल में पहले से ही कई सामुदायिक दुर्गा पूजा आयोजकों ने आगामी दुर्गा पूजा उत्सव के लिए राज्य सरकार के वार्षिक दान को लेने से मना कर दिया है. यही नहीं, पश्चिम बंगाल के मालदा जिले के एक थियेटर ग्रुप ने भी थियेटर फेयर के आयोजन के लिए मिलने वाले राज्य सरकार के डोनेशन चेक को लौटा दिया है. इस बीच, पश्चिम बंगाल के अलग-अलग सरकारी अस्पतालों में जूनियर डॉक्टरों का विरोध प्रदर्शन जारी है. वह बलात्कार और हत्याकांड मामले में दोषी को कड़ी सजा दिलाए जाने की मांग कर रहे हैं. 


रिपोर्ट- आईएएनएस