Sofia Ansari News in Hindi, Punjabi song: सोशल मीडिया पर अपने तस्वीरें और वीडियो (Sofia Ansari Hot and Sexy Video) से लोगों का दिल जीतने वाली सोफ़िया अंसारी अक्सर चर्चाओं में बनी रहती है. जहां कई लोग सोफ़िया के फैन होने का दावा करते हैं वहीं कई लोगों को सोफ़िया के बारे उतना नहीं पता होता. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अक्सर लोग इंस्टाग्राम पर सोफ़िया की वीडियो  देखने के बाद उसके बारे में जानने की कोशिश करते हैं. क्या आप भी सोफ़िया अंसारी के फैन हैं? अगर हां, तो क्या आपको पता है कि सोफ़िया अंसारी पंजाबी गीत (Sofia Ansari Punjabi song) में भी काम कर चुकी हैं?


नहीं? तो जवाब है हां. सोफ़िया अंसारी रवनीत सिंह के साथ पंजाबी गीत में काम कर चुकी हैं. इस गीत का नाम था 'Billo's Town. या गीत 2021 में रिलीज़ हुआ था और इस गीत को लोगों ने बहुत प्यार दिया था.     


यह स्टोरी लिखते वक़्त तक इस गीत को 3.42 करोड़ लोगों ने देखा है और कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने लिखा भी है कि उन्होंने यह गीत केवल सोफ़िया अंसारी के लिए देखा है. 


बता दें कि सोफ़िया अंसारी अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो (Sofia Ansari Hot and Sexy Video) के लिए जानी जाती है और अक्सर ट्रोल भी की जाती है जिसका वह जवाब देना जरुरी नहीं समझती. पिछले साल सोफ़िया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रतिबंध लगा दिया गया था लेकिन कुछ दिन बाद वह प्रतिबंध हटा दिया गया था. 


इस साल सोफ़िया अंसारी का इंस्टाग्राम अकाउंट वेरिफाइड भी हो गया जिसके बाद सोफ़िया की ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं था. 


Sofia Ansari Punjabi song: 



(For more news apart from Sofia Ansari News in Hindi, stay tuned to Zee PHH)